क्या Tusshar Kapoor जैसा पति चाहती हैं Shraddha Kapoor? ‘स्त्री’ एक्ट्रेस ने वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट

Shraddha Kapoor On Being Linked With Tusshar Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा कभी-कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में आ जाती हैं। एक पुराने इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने खुलासा किया था कि उन्हें कैसा पति चाहिए। इसके बाद उनका नाम अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा था। अब अभिनेत्री ने इस पर रिएक्शन दिया है।

तुषार कपूर के साथ जोड़ा गया श्रद्धा कपूर का नाम

36 साल की श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिस पर काफी मीम्स भी बने थे। क्लिप में श्रद्धा ने बताया था कि उन्हें किस तरह का पति चाहिए। एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए श्रद्धा के पुराने वीडियो पर लिखा था, “क्या श्रद्धा हिंट दे रही हैं कि वह तुषार कपूर को चाहती हैं?”

श्रद्धा कपूर ने तुषार कपूर संग लिंक करने पर दिया रिएक्शन

अब श्रद्धा कपूर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सिर्फ तुषार कपूर को समझ आएगा कि मैंने क्या कहा है।” इसके साथ श्रद्धा ने तुषार कपूर को टैग भी किया है, लेकिन अभिनेता ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

कैसा पति चाहती हैं श्रद्धा कपूर?

वायरल वीडियो में श्रद्धा कपूर बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें कैसा पति चाहिए। अभिनेत्री ने कहा, “मैं जब भी शादी करूंगी और जिससे भी करूंगी, मैं उस शख्स के साथ पूरी तरह क्रैक होने वाली हूं।” श्रद्धा ने ‘गोलमाल’ के तुषार कपूर की तरह एक्टिंग भी की थी। 

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के हिट के बाद श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्मों ‘स्त्री 2’ और ‘चंदू चैम्पियन’ की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्में अगले साल तक रिलीज होंगी।