Katrina Kaif के लिए दर्द भरा Tiger 3 का ट्रेनिंग सेशन, BTS वीडियो शेयर कर दिखाई ‘कड़ी मेहनत’ की झलक

Katrina Kaif Video: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3‘ (Tiger 3) साल की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर में से एक है। सलमान खान (Salman Khan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अलावा लोग बी-टाउन की हसीना कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक्शन अवतार देखने के लिए बेताब भी हैं।

कटरीना कैफ के ट्रेनिंग सेशन का वीडियो आया सामने

हाल ही में, ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें जारा उर्फ कटरीना कैफ ने अपने टॉवल फाइटिंग सींस से फैंस का दिल जीत लिया था। सलमान और इमरान को छोड़ लोग कटरीना की तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे थे। हाल ही में, कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर दिखाया है कि एक्शन सींस करने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की थी।

मुश्किल था कटरीना कैफ का ट्रेनिंग सेशन

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर कर अपनी कठिन ट्रेनिंग जर्नी की झलक दिखाई है। वीडियोज में अभिनेत्री को जिम में कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा सकता है। कटरीना ने ‘टाइगर 3’ से टॉवल सीन की फोटो भी शेयर की है। इन वीडियोज और तस्वीर के जरिए कटरीना ने बताया कि ट्रेनिंग के दौरान उन पर क्या बीती। उन्हें लगता था कि वह युद्ध के लिए जा रही हैं।

कटरीना कैफ के शरीर में हो जाता था दर्द

कटरीना ने अपनी कठिन ट्रेनिंग जर्नी को लेकर कहा, “जब टाइगर का समय आता है, तो यह मेरे लिए मेरी लिमिट्स को पुश करना, मेरी सहनशक्ति का टेस्ट करना और उस ताकत को खोजना है। किसी ने एक बार मुझसे कहा था, ‘दर्द सिर्फ एक अनुभूति है’। इससे डरो मत, दर्द से भागो मत।”

कटरीना कैफ ने आगे कहा, “कई दिनों से मैं बहुत थकी हुई थी। इस बार यह अलग महसूस हुआ, उससे भी ज्यादा कठिन। मेरे शरीर में दर्द था, लेकिन मैं खुद से कहती थी कि इसे चैलेंज की तरह लो और देखो आज मैं इसका सामना कर सकती हूं। ट्रेनिंग के दौरान हमने एक ऑल्टर इगो क्रिएट किया। इसलिए भले ही मैं थक गई, लेकिन वह (जोया) नहीं थकी थी। वह युद्ध के लिए जा रही थी।”

कटरीना कैफ टाइगर 3 के लिए हैं नर्वस

कटरीना कैफ ने लिखा, बॉडी से पहले आपका दिमाग आपको रोकता है। एक बार जब आप तय कर लें, प्रतिबद्ध हों और उसे करें, चाहे कुछ भी हो। और काम हमेशा रंग लाता है। मुझे लगता है कि हम पहले से भी अधिक डायनमिक एक्शन करने में सक्षम थे और हमारा हमेशा यही इरादा रहा है, बेहतर होना। अब मैं टाइगर 3 को आपके साथ शेयर करने का इंतजार कर रही हूं। नर्वस, एक्साइटेड।” बता दें कि ‘टाइगर 3‘ दिवाली (12 नवंबर) के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।