कोरबा ब्रेकिंग : छट्ठी कार्यक्रम से वापसी में ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, रामपुर विधानसभा क्षेत्र के 10-12 लोग हुए घायल…पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने निभाया जनप्रतिनिधि का फर्ज, चुनावी प्रचार छोड़कर पहुंचे घायलों से मिलने

कोरबा, 6 नवम्बर । चुनावी संग्राम में बीजेपी के रामपुर प्रत्याशी पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने मानवता दिखाते एक जन प्रतिनिधि होने का फर्ज निभाया है। ननकीराम ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं की एक दुर्घटना में चोटिल होने की खबर सुनी तो जनसंपर्क को छोड़कर घायल लोगों से मिलने दीगर जिले के अस्पताल पहुंच गए और घायलों का हालचाल जाना और उनके कुशलता की कामना की।

दरअसल रविवार की शाम पूर्व गृहमंत्री ननकीराम अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चिर्रा में समर्थको के साथ जनसंपर्क कर रहे थे तभी उन्हें सूचना मिली की ग्राम चिर्रा के कुछ लोग ट्रैक्टर से पास के ही गांव नवजात शिशु के छठ्ठी कार्यक्रम में गए हुवे थे जिनका ट्रैक्टर वापसी के दौरान रात्रि 9:45 को दुर्घनाग्रस्त हो गया है और दुर्घटना में 10 से 12 लोग घायल हो गए हैं, सभी घायलों को रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर सुनते ही ननकीराम कंवर जनसंपर्क छोड़ रात को ही घायलों से मिलने धरमजयगढ़ पहुंच गए और घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस दौरान 4 गंभीर घायलों को ननकीराम कंवर ने तत्काल बेहतर उपचार के लिए कोरबा मेडिकल कॉलेज रिफर भी करवाया।

पूर्व गृहमंत्री ने अपने क्षेत्र की मतदाताओं को अपना मालिक बताते कहा की उनके पैसे से मुझे तनख्वाह मिलता है ऐसे में जब मुझे दुर्घटना की जानकारी मिली तो मेरा कर्तव्य बनता है की मैं उनका कुशलक्षेम की जानकारी लूं। आगे उन्होने कहा की जनसंपर्क तो बाद में भी किया जा सकता है लेकिन जनता के दर्द में शामिल होना जरूरी था। ऐसे में न जाते तो जनप्रतिनिधि होने का कोई मतलब नहीं होता।

ननकीराम ने चर्चा दौरान आगे कहा की बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र को जनता सराह रही है क्योंकि बीजेपी ने जनता के लिए कांग्रेस से बेहतर घोषणाएं की है।

गौरतलब है की चुनावी संग्राम में पल-पल की कीमत एक प्रत्याशी ही जानता है। प्रत्याशी कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा जनसंपर्क कर आमजनता से मिलकर अपना प्रचार करना चाहता है। ऐसे में ननकीराम कंवर बिरले ही नेता हैं जो जनप्रतिनिधि का कर्तव्य समझते हुवे प्रचार छोड़कर घायलों से मिलने पहुंचे।