दर्दनाक हादसा : नेशनल हाइवे में कार में ही चिपक गईं लाशें, कई टुकड़ों में मिले शव…पढ़े पूरी खबर…

देर रात राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। गलत दिशा में तेज गति से दौड़ रही कार सामने से आ रही बस में जा घुसी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोगों के चिथड़े चिथड़े हो गए।

कार में आगे की सीट पर जो लोग बैठे थे उनके शव तो कई टुकड़ों में बदल गए और पूरी कार खून से सन गई। इस घटना के बाद अब पुलिस ने कार को काटा और उसके बाद लाशों को चादर में समेटा। हादसा बिछीवाड़ा थाना इलाके का है।

पलभर में दोनों गाड़ियों के उड़ गए परखच्चे

पुलिस ने बताया कि थाना इलाके से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे नंबर 48 पर यह सड़क दुर्घटना हुई। हाइवे से गुजर रही एक कार गलत दिशा में थी और सही दिशा में जाने के लिए हाइवे पर कट की तलाश कर रही थी। कार में पांच लोग सवार थे जो गुजरात के शामलजी के रहने वाले थे। कार की गति भी तेज थी और उधर सामने से आ रही निजी बस की स्पीड में हाइवे के अनुसार तेज थे। एक ही पल में दोनो गाड़ियों में तेज टक्कर हुई। उसके बाद कार पूरी तरह से पिचक गई।

हादसा इतना भयानक था…शव के टुकड़े हाइवे पर बिखर गए

पुलिस ने बताया कि कार की पिछली सीट पर बैठे तीन लोगों में से दो की मौत हो गई। आगे बैठे चालक और उसके साथी के शव तो टुकड़े टुकड़े हो गए। पीछे बैठे एक व्यक्ति के शव के कुछ टुकड़े तो सड़क तक बिखर गए। पुलिस ने कार के कुछ हिस्सों को काटा। गांव वालों की मदद ली गई। उसके बाद शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है। गुजरात निवासी परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है।