बरखा सिंह ने ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ के 5 साल पूरे होने पर कहा, ‘मैं सान्या के बहुत करीब हूं!’

वेब की पॉपुलर फीमेल स्टार बरखा सिंह ने देश भर में और उसके बाहर भी बड़ी संख्या में फैंस बनाए हैं। डिजिटल दुनिया में अपनी सफलता के लिए जानी जाने वाली बरखा ने अपने कई प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का दिल जीता है। ऐसे में आज शो ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ के पहले सीजन को रिलीज हुए 5 साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार सान्या को याद करते हुए बताया है कि वह उससे कितना जुड़ाव महसूस करती है

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बरखा सिंह कहती हैं, “सान्या एक बिल्कुल गर्ल नेक्स्ट डोर टाइप कैरेक्टर है और यह सीधे मेरे दिल से आती है। मैं उससे बहुत ज्यादा कनेक्टेड फील करती हूं, और वही कनेक्शन उन लोगों के साथ भी है जो यूट्यूब से लेकर दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म तक कंटेंट रेवोल्यूशन का एक अहम बदलाव महसूस किया है। सान्या एक मॉडर्न गर्ल है और इस वजह से लोग आसानी से उसे कनेक्ट कर सकते हैं। वह समय के साथ ग्रो हुई है। अगर आप उसे सीजन 1 से सीजन 3 तक कंपेयर करेंगे, तो आप देखेंगे कि वह किस तरह से मेंटली, इमोशनली और अपने करियर में बदलाव के साथ आगे बढ़ी है। भले ही ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ को प्रसारित हुए 5 साल हो गए हों, लेकिन यह सीरीज मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं जहां भी जाती हूं, इस शो के लिए मुझे जो प्यार मिलता है, वह वाकई कमाल है।”

‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ डू ऑफिस कलीग्स, शौर्य और सान्या, की कहानी है, जो फ्लैटमेट्स बनने का फैसला करते हैं। जैसे-जैसे वे साथ में ज्यादा समय बिताते हैं, वे एक दूसरे के करीब आते हैं और आखिर में प्यार करने लगते हैं। 3 सीज़न आने के साथ, ये दिखता है कि शो और बरखा को दर्शकों से कितना प्यार मिला है।

वर्क फ्रंट पर बरखा ने हाल ही में अमेज़न मिनीटीवी के साथ अपने नए प्रोजेक्ट ‘लफंगे’ की घोषणा की है और इस साल उनके कई दूसरे प्रोजेक्ट्स भी रिलीज होने वाले हैं।