OMG! गैंगरेप के बाद मर्डर, कई टुकड़ों में मिली दलित महिला की लाश

उत्तर प्रदेश के बांदा से दलित महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक दलित महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई, इस वारदात से जिले में सनसनी फैल गई है।

आटा चक्की पर मिली दलित महिला की लाश

ये मामला गिरवां थाना क्षेत्र में पतौरा गांव का है। दलित महिला की आटा चक्की पर लाश मिली। महिला की बेटी का आरोप है कि, उसकी मां की गैंगरेप के बाद हत्या हुई है। महिला की हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मोके पर पहुंची और इस मामले में जांच शुरू की है।

इस मामले में बेटी ने बताया कि, गांव के एक शख्स ने उसकी मां को चक्की घर में काम करने के लिए बुलाया था। मां के जाने के बाद वह खुद चक्की घर पहुंची। वहां दरवाजा अंदर से बंद था, जबकि अंदर से चीख पुकार की आवाजें आ रही थी। उसने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुलवाया। अंदर देखा तो उसकी मां का कई टुकड़ों में शव पड़ा था। इस घटना के बाद महिला के परिजनों और ग्रामीणों के साथ दलित संगठनों में काफी आक्रोश है।

पुलिस ने पीड़िता से तहरीर लेकर गैंगरेप और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को नामजद किया है, हालांकि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध बताया। प्रथम दृष्टया यह मामला एक्सिडेंट का लग रहा है, बावजूद इसके, मृत महिला की बेटी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।