Shehnaaz Gill: शेहनाज गिल अस्पताल में भर्ती, फिल्म प्रमोशन के दौरान बिगड़ी तबीयत


फिल्म “थैंक यू फॉर कमिंग” के प्रमोशन के तुरंत बाद फूड पॉइजनिंग के कारण शहनाज गिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए वह अस्पताल से इंस्टाग्राम लाइव पर आईं. फूड पॉइजनिंग के बाद शहनाज गिल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं. यह घटना उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन के दौरान हुआ. अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए, शहनाज़ ने अस्पताल से एक इंस्टाग्राम लाइव होस्ट किया. इस बीच, फिल्म की को-मेकर रिया कपूर उनकी हेल्थ अपडेट लेने के लिए उनसे मिलने पहुंचीं.

अस्पताल से शहनाज ने शेयर किया वीडियो

अस्पताल के बेड से वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “देखो टाइम सबका आता है, सबका जाता है. मेरे साथ भी वही हुआ है. फिर आएगा थोड़े दिन बाद. दोस्तों, मैं अब ठीक हूं. मैं ठीक नहीं थी. मुझे इन्फेक्शन हो गया था. मैंने ना सैंडविच खा लिया था. जिससे इन्फेक्शन हो गया. लाइव सेशन के दौरान, अनिल कपूर ने दिग्गज अभिनेत्री मुमताज से तुलना करते हुए शेहनाज की तारीफ करते हुए कहा, “नमस्ते शेहनाज जी. आप मुमताज की तरह हैं.अगली मुमताज. सब देख रहे हैं, सराहना कर रहे हैं.

थैंक यू फॉर कमिंग में रूशी का किरदार में निभाया 

राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह की राइटेड, फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग उन चीजों से निपटने की कोशिश करती है जो भारतीय समाज में नेगेटिविटी हैं. यह ज़बरदस्ती मज़ेदार पलों की एक सीरीज के साथ लिखा गया है और प्रदर्शन औसत दर्जे से लेकर अतिरंजित तक हैं. फिल्म में शहनाज़ ने रूशी कालरा का किरदार निभाया है.

फिल्म कनिका कपूर की कहानी है, जिसका किरदार भूमि पेडनेकर ने निभाया है, जो 30 साल की एक अकेली महिला है, जो सच्चे प्यार और खुशी की तलाश में एक यात्रा पर निकलती है. करण बुलानी द्वारा निर्देशित, आने वाले जमाने की कॉमेडी। इसमें कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी, अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी हैं. फिल्म का निर्माण अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत किया गया है.