टाटा सूमो गोल्ड चार पहिया वाहन के साथ चोरी करने वाला आरोपी को पकड़ने में जांजगीर पुलिस को मिली सफलता

जांजगीर-चांपा, 24 सितंबर । टाटा सूमो गोल्ड चार पहिया वाहन के साथ चोरी करने वाला आरोपी को पकड़ने में जांजगीर पुलिस को मिली सफलता । आरोपी परवेज आलम उम्र 34 वर्ष निवासी राताखार कोरबा । आरोपी को जिला कोरबा में सुमो वाहन के साथ लिया हिरासत में लिया है। चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना स्तर से टीम गठित कर आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया ।आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा द वि के तहत की गई कार्यवाही कर नोटिस देकर न्यायालय पेश पर किया गया।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18/09/23 को प्रार्थी शीतल प्रसाद सोनवानी पिता किरण कुमार निवासी जांजगीर ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज की दिनाक 17/09/23 को घर के बाहर में रखे टाटा सूमो गोल्ड वाहन को कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया हैं की रिर्पोट पर अपराध कायम कर विवेचना किया गया।

दौरान विवेचना सूचना प्राप्त हुआ कि आरोपी परवेज आलम उम्र 34 वर्ष निवासी राताखार कोरबा द्वारा टाटा सूमो को बेचने के लिए ग्राहक तलास रहा है की सूचना पर रेड कार्यवाही किया, आरोपी को घेरा बंदी कर पकड़ा हिरासत में लेकर पूछताछ किया जो जुर्म स्वीकार किए जाने पर विधिवत दिनांक 23.09.23 को धारा 41(1) क, का नोटिस देकर न्यायालय पेश किया गया है

उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णव, प्रधान आरक्षक अवधेश तिवारी अन्य स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।