OMG! पहले दो नाबालिग बच्चों को मारा-पीटा, फिर पिलाया पेशाब….चोरी के आरोप में दी ऐसी सजा….फिर प्राइवेट पार्ट में डाली….सुनकर चौक जाएगी आपकी रूह…

UP News: यूपी के सिद्धार्थनगर जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर दो नाबालिग बच्चों के साथ पैसों की चोरी के आरोप में कुछ दबंगो ने मानवता की सारी हदें पार कर दी.

दबंगो ने पहले तो बच्चों को बांधकर पीटा और फिर बाद में उन्हें पेशाब पिला दिया, यहीं नहीं उन्होनें बच्चों के गुप्तांग में मिर्ची डालकर पेट्रोल का इंजेक्शन भी लगाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद दी घटना के बारे में पता चला है. नाबालिक बच्चों में एक 15 साल का अफजल है व दूसरे की उम्र 10 वर्ष है जिसका नाम विजय निषाद बताया जा रहा है. कथित तौर पर कुछ गुंडों ने दोनों लड़कों को पकड़ लिया और उन पर पैसे चुराने का आरोप लगाते हुए उन्हें बांध दिया.

इस दौरान दबंग बच्चों से गली-गलौच कर रहे हैं और उन्हें जमीन पर औंधे मुंह लेटा दिया गया हैं. बदमाशों ने बच्चों के हाथ उनकी पीठ के पीछे बंधे हुए हैं और पैंट नीचे खींची हुई है. इस बीच, एक आदमी उनके गुप्तांगों में हरी मिर्च डालता नज़र आ रहा है. बच्चें दर्द से चिल्ला रहे है लेकिन बदमाश फिर भी नहीं माने और लड़कों में पीले रंग का तरल पदार्थ इंजेक्ट कर दिया. इस घटना को लेकर ASP सिद्धार्थ ने बताया कि यह मामला 4 अगस्त का है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल “दो बच्चों के खिलाफ आपत्तिजनक कृत्य” के वीडियो का तुरंत संज्ञान लिया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.