मात्र 550 रूपये में खरीदें Realme का धाकड़ फोन,ऑर्डर करने से पहले जानें ये ट्रिक…

Realme C30 Smartphone: कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते है तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि aal दर्शको को Realme C30 खरीदने को मिल रहा है। जो आप ग्राहकों के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता हैं।

साथ ही आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स भी धांसू है। जिसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद पाएंगे। चलिये आपको बताते हैं कि आप कैसे इसे बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Specifications Details

स्पेसिफिकेशन को लेकर बात करें तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपको कम प्राइस में काफी अच्छे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस डिवाइस में आपको 6.5 Inch HD+ Display दिया जाता है। जिसमें 8MP का रियर Camera भी मिल रहा है और 5MP का Front Camera भी दिया जा रहा है। पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000 mAh की Battery भी मिलती है ,जो Unisoc T612 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन स्पीड के साथ आती है।

Realme C30 Price Or Discount offer

आप इस फोन को फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में कम कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं। दरअसल, आपको इस फोन की कीमत 8,499 रुपए मिलती है जिसे आप 29% डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जहां आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का Cashback प्राप्त कर सकते है।

इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत सबसे भारी डिस्काउंट मिलता है। साथ ही अलग से 5,450 रुपए की छूट मिलती है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए यानी कुल मिलाकर आपके लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है जहां आप इन स्मार्टफोन को कम प्राइस में परचेज कर पाएंगे। इतनी शानदार डील ऑफर आपको कहीं और नहीं मिलने वाला है।