Love Affair : पति और दो बच्चों को छोड़, फेसबुक प्रेमी के साथ महिला ने की शादी

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा. युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पूरे परिवार को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है, जिससे वह काफी आहत है. पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करी है.पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़ित युवक को न्याय का पूरा भरोसा दिलाया है.

यह घटना मरका थाने इलाके की है, यहां रहने वाला युवक अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा. जहां उसने पुलिस को बताया कि पिछले साल उसकी पत्नी दो बच्चों को छोड़कर अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ भाग गई थी. इसके बाद बिना तलाक लिए उसने अपने प्रेमी के साथ दूसरी शादी भी कर ली है. पीड़ित युवक ने पत्नी की दूसरी शादी के फोटो भी पुलिस अधिकारियों को दिखाए.

फेसबुक फ्रेंड के साथ भागी दो बच्चों की मां

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने जिस युवक से शादी की है. वह मजदूरी करता है और लोगों के घरों में टॉयलेट सीट लगाने का काम करता है. शिकायत दर्ज करने के बाद से वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस मामले में जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की जाए.

इस मामले पर थाना अध्यक्ष मरका रमेश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले साल 2022 में वह किसी युवक के साथ चली गई और शादी कर ली है. युवक का कहना है कि पत्नी ने उसे तलाक नही दिया है. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है उसकी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.