CG के दो नेताओं को BJP राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य की मिली जिम्मेदारी, तो मंत्री लखमा ने कहा– वरिष्ठ नेताओं को झुनझुना पकड़ा दिया

रायपुर, 9 जुलाई बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और धरमलाल कौशिक को राष्ट्रीय कार्यसमिति में सदस्य बनाए जाने पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा- वे लोग केंद्र में जाकर क्या करेंगे। वर्त्तमान समय में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का राज चल रहा है. देश का वातावरण राहुल गांधी के पक्ष में है. कर्नाटक चुनाव हमने जीता. 2023 के चुनाव में छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्यप्रदेश, राजस्थान, मिजोरम सब राज्यों में कांग्रेस जीतेगी.

भाजपा केंद्रीय कार्यसमिति में छत्तीसगढ़ के नेताओं को जिम्मेदारी मिलने पर लखमा ने कहा पार्टी का अंदरूनी मामला है. आदिवासी नेता विष्णुदेव साय को आदिवासी दिवस के दिन निकाल दिए. कौशिक घिसापिटा चेहरा है, उनका कोई महत्त्व नहीं है. समिति में जाने लायक कौन थे. 15 साल के मुख्यमंत्री लायक नहीं हुए, बृजमोहन, चंद्रकार जाने लायक नहीं हुए, पार्टी ने झुनझुना पकड़ा दिए हैं. वरिष्ठ नेताओं को साइड कर दिए हैं.

मंत्री लखमा ने कहा, टीएस बाबा को उपमुख्यमंत्री बनाए गए है, देश सुखी नहीं है बंटवारे की ओर जा रहा है. सब कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है। पिछली बार 70 सीट लेकर आए थे इस बार 75 से ज्यादा सीट पर जीत हासिल करेंगे.

बीजेपी के घोषणा पत्र पर विश्वास नहीं करेगी जनता

भाजपा के घोषणा पत्र कमेटी को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा, लोग बीजेपी के घोषणा पत्र पर विश्वास नहीं करेंगे. बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में आदिवासियों को जर्सी गाय, लोगों को रोजगार देने समेत अनेक वादे किए थे. आत्मानंद स्कूल हमारे घोषणा पत्र में शामिल नहीं था. हमने घोषणापत्र के सारे वादे पूरे किए, सीएम चलते फिरते घोषणा पत्र बनाएंगे।