बरसाती नाले भी उफान पर, बह गई कार

नई दिल्ली ।  पहाड़ों पर पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते पूरे प्रदेश में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। कई जगहों पर लैंडस्लाइड और जलभराव की खबरें भी सामनें आ रही है। लगातार बारिश के कारण बरसाती नाले भी उफान पर हैं। ऐसे में इन्हें पार करना खतरे से खाली नहीं है। इसके बावजूद भी कई युवक अपनी जान जोखिम में डालकर इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। ताजा मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी का है।

हल्द्वानी के चोरगलिया क्षेत्र में बहने वाला शेर नाला उफान पर है। पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के चलते मैदानी इलाकों में बहने वाली नदियां और बरसाती नालों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। चोरगलिया क्षेत्र में शेर नाले को पार करने के उद्देश्य से कार चालक ने गाड़ी बरसाती नाले में उतार दी। जिसके बाद उफनते नाले में वह वाहन समेत फंस गया। साथ ही अधिक पानी होने के चलते उसकी कार बंद हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया। वाहन चालक उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि किसी तरह का जानमाल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। नाले से कार को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।