प्रदेश प्रभारी माथुर पहुंचे रायपुर, आमसभा स्थल का करेंगे निरीक्षण

रायपुर,04 जुलाई  प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले भाजपा के दिग्गज नेताओं के रायपुर आने-जाने का सिलसिला तेज हो गया है। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मंगलवार को रायपुर पहुंचे। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे। शाम को साइंस कॉलेज मैदान में आमसभा स्थल का निरीक्षण भी करेंगे।

गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि अमित शाह गृहमंत्री के साथ-साथ हमारे पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हैं। प्रधानमंत्री भी अपने आप को पार्टी के कार्यकर्ता मानते हैं। इसलिए हर छोटे से छोटे विषय पर चर्चा करने के लिए हर बड़ा चेहरा छोटा कार्यकर्ता यहां उपस्थित रहेगा।

छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल को लेकर उन्होंने कहा कि, हम जितना ज्यादा कार्यक्रम करेंगे, उतना यहां वायुमंडल बनेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारी के नाते बूथ से प्रांत स्तर तक कार्यक्रम कर रही है। आने वाले समय में हर एक कार्यक्रम लगातार मिलते जाएंगे। अमित जी, नड्डा जी, प्रधानमंत्री जी, राजनाथ सिंह से लेकर सभी बड़े नेताओं के कार्यक्रम होंगे। जितने ज्यादा कार्यक्रम करेंगे, उतना यहां वायुमंडल बनेगा।

पीएम से अपेक्षा करना अच्छी बात
प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सीएम भूपेश बघेल द्वारा केंद्र की ओर से प्रदेश के रुके सारे फंड की मांग पर उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री से अपेक्षा कर रहे हैं यह अच्छी बात है। लोकतंत्र में हर किसी को अपना बात रखने का अधिकार है।