PM मोदी के स्वागत में जब बजा ‘छैया-छैया’ सॉन्ग, Shahrukh Khan ने कहीं ये बात

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ का प्रमोशन सिर्फ ट्विटर के जरिए कर रहे हैं. हाल ही 25 जून को शाहरुख ने एक बार फिर ‘AskSRK’सेशन किया, जिसमें एक्टर के लाखों चाहने वाले उनसे जुड़े. इस दौरान उन्होंने इसमें कुछ लक्की फैंस अपने अंदाज में रिप्लाई भी किया. सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि अमेरिका के व्हाइट हाउस में पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत शाहरुख के हिट सॉन्ग छैया छैया के साथ किया गाया. फैन ने ट्वीट किया, ”सर छैया छैया मंत्रों ने अमेरिका में मोदी जी का स्वागत किया.

फैन ने ट्वीट किया, ”सर छैया छैया मंत्रों ने अमेरिका में मोदी जी का स्वागत किया. आप इस बारे में क्या कहना चाहते हैं. इसके जवाब में, अभिनेता ने ट्वीट किया, काश मैं इस पर डांस करने के लिए वहां होता. लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन को अंदर नहीं जाने देंगे.

शाहरुख, जो ट्विटर पर अपने मजाकिया और मुंहतोड़ जवाबों के लिए फेमस हैं, ने एक बार फिर अपनी सूझबूझ से अपने फैन का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने शाहरुख की लिखी बात का जवाब देते हुए लिखा, ‘क्लेवर रिस्पॉन्स’

सुपरस्टार शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हुए 31 साल हो गए हैं. 25 जून को एक्टर ने इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए. अभिनेता ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना से अपनी शुरुआत की. इस मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए, अभिनेता ने ट्विटर पर ‘आस्कएसआरके’ सत्र की मेजबानी की और अपने प्रशंसकों के साथ त्वरित बातचीत की. वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान ने हाल ही में अपने फैंस को दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ दी. वहीं वह एटली की निर्देशित अपनी अगली फिल्म जवान के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति मेन रोल में हैं. शाहरुख खान के अगली फिल्म डंकी है, जिसमें तापसी पन्नू उनके साथ काम कर रही हैं.