Sudipto Sen: द केरला स्टोरी के बाद अब इस फिल्म की तैयारी मे हैं सुदिप्तो सेन, विपुल शाह भी देंगे साथ


फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता के बाद सुदिप्तो सेन अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में लग गए हैं. सुदीप्तो सेन और विपुल शाह की हिट जोड़ी फिर से एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा थी कि, सुदीप्तो सेन का एक लीड प्रोडक्शन कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट बनने जा रहा है. हालांकि इसके बारे में कोई घोषणा या पुष्टि नहीं की गई थी. लेकिन इस बात की पुष्टि हो गई है कि, ‘द केरल स्टोरी’ के फिल्म मेकर सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह की हिट जोड़ी अब अपनी अगली फिल्म बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं, जिसका नाम ‘बस्तर’ रखा गया है. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस फिल्म में भी शायद एक्ट्रेस अदाह शर्मा लीड रोल निभाएंगीं. 

आपको बता दें कि, फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की. उन्होंने फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया और कैप्शन दिया, “6 अप्रैल, 2010. छत्तीसगढ़ के बस्तर के दंतेवाड़ा जिले के चिंतलनेर गांव में आतंकवादियों के सबसे खूनी हमले में 76 सीआरपीएफ जवान और 8 गरीब ग्रामीण मारे गए. ठीक 14 साल बाद, पोएटिक जस्टिस दी जाएगी. #बस्तर … #TheKeralaStory के बाद हमारी विनम्र प्रस्तुति. दिल दिखाने के लिए विपुलअमृतलालशाह और @sunshinepicture को धन्यवाद. 4 अप्रैल, 2024 को थिएटर में मिलते हैं.”

जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर किया. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा, “‘द केरल स्टोरी’ टीम फिर से एकजुट हुई… ‘बस्तर’ की घोषणा… #TheKeralaStory की #ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, निर्माता #विपुलअमृतलाल शाह और निर्देशक #सुदीप्तोसेन एक नई फिल्म के लिए फिर से एकजुट हुए, जिसका नाम #बस्तर है… 5 अप्रैल 2024 को रिलीज… ऑफिशियल पोस्टर.’ उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया, जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर को देखकर ऐसा जरूर लग रहा है कि ‘बस्तर’ एक पॉलिटिकल बैकग्राउंड पर आधारित कहानी है. फिल्म के कलाकारों की सूचनी अभी बाकी है. फिल्म की टैगलाइन है ‘छिपा हुआ सच जो देश को हिला देगा’. देखने वाली बात यह है कि क्या सुदीप्तो सेन और विपुल शाह अदा शर्मा को ‘बस्तर’ के लिए साइन करेंगे. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सुदीप्तो सेन, विपुल शाह और अदा शर्मा ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में एक साथ काम किया था.