छत से गिरने से महिला की मौत….

पूर्णिया. पूर्णिया के सर्वोदय नगर में एक भाड़े के घर में रह रही महिला सरोज देवी की मौत छत से गिरने से हो गई. घटना 16 जून की रात्रि के 11:00 बजे की है जब महिला अपने छत पर दो कुत्तों को घुमा रही थी और अचानक उनके गिरने की आवाज अन्य किरायेदारों को पता चली.

वहां पर रहने वाले किरायेदारों ने हो-हल्ला किया तब जाकर मोहल्ले के लोग जमा हुए और पुलिस (Police) को सूचना दी गई. महिला सरोज देवी का ससुराल मोतिहारी में है तथा उनका मैके कटिहार जिले के गेराबाड़ी के बगल में खैरा हटिया में है.

उनके रिश्तेदार ने बताया कि उनके पति यहां नहीं रहते हैं तथा एक बेटा सानू उर्फ चैतन्या है जो क्रिकेटर है और आज ही इंग्लैंड के लिए निकला था क्रिकेट खेलने के लिए. दूसरी एक बिटिया है जिसका नाम खुशी है जो एक कंपनी में ब्यूटीशियन का कार्य कर रही है.

लोगों का कहना था इनके पति दिन 4 दिन पहले आए थे और अभी नहीं आए हैं. इनके पति का नाम रमेश पांडे है. महिला की उम्र लगभग 52 वर्ष बतायी जा रही है. पुलिस (Police) अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर हम लोग आए हैं . अभी हम लोग शव को अपने साथ ले जाएंगे . कल पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ बता पाना संभव होगा.