Bigg Boss OTT 2 premiere: मीका सिंह की होने वाली वोटी आकांक्षा पुरी का खुलासा, कहा- मैं सिंगल हूं

Bigg Boss OTT 2 premiere: सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज हो गया है. शो में कई नामी चेहरे शामिल हुए हैं. जिनमें से कई सितारों के साथ कुछ विवाद अभी जुड़े हैं. लेकिन इन सभी के बीच जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है वो हैं मीका दी वोटी. सही सुना आपने हम बात कर रहे हैं आकांक्षा पुरी की. आकांक्षा पुरी इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री कर चुकी हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 प्रीमियर के दौरान शनिवार शाम बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में प्रवेश करने वाली आकांक्षा पुरी शो में आते ही चर्चा में छा गई हैं. आकांक्षा पुरी ने शो में कहा है कि वह सिंगल हैं. उनके इस बयान के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि मीका सिंह और उनके बीच अब कुछ है भी या नहीं. दरअसल आकांक्षा पुरी ने बिग बॉस ओटीटी 2 में ग्रैंड एंट्री के साथ खुलासा किया कि वह अब सिंगल हैं.

https://twitter.com/kyachallahai/status/1669817981252296705?s=20

शो के होस्ट सलमान खान ने आकांक्षा से सवाल किया कि क्या उन्होंने मीका से शादी की है. जिसका जवाब देते हुए हैं आकांक्षा ने कहा कि उन्होंने माला का आदान-प्रदान किया है लेकिन कोई शादी नहीं हुई है. उन्होंने आगे कहा कि वह अकेली है और मीका के साथ “सिर्फ दोस्त” है. इससे पहले कि वह अपना स्टेटस क्लियर करती, मीका ने एक वीडियो संदेश के जरिए उनके लिए अपनी शुभकामनाएं शेयर कीं.

https://twitter.com/AkankshaPuriOFC/status/1669210658502770688?s=20

मीका ने वीडियो में अपने मस्तीभरे अंदाज में आकांक्षा से कहा कि वह घर के अंदर ज्यादा लड़ाई झगड़ा न करें. बता दें, मीका और आकांक्षा ने शो मीका दी वोटी में एक-दूसरे को अपना पार्टनर चुना था. दोनों ने एक-दूसरे को वरमाना पहनाई थी और कहा था कि वह शो से बाहर एक-दूसरे के साथ और वक्त गुजारना चाहते हैं. एक-दूसरे को समझने के बाद वह शादी का फैसला लेंगे. लेकिन अब हालातों को देखते हुए लग रहा है कि ये दोनों शादी नहीं करने वाले हैं.