Alia Bhatt Photo: आलिया भट्ट ने 7 करोड़ 76 लाख लोगों के साथ अपनी स्विमसूट वाली फोटो कर दी शेयर, अकेले होते ही किया ये काम

Alia Bhatt Swimsuit Photo: आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उनकी हर झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. आलिया भी फैंस को निराश नहीं करती हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बुधवार को एक बार आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो आते ही वायरल हो गई. आलिया के लगभग हर फैन पेज पर उनकी ये तस्वीर मिल जाएगी.

आलिया ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उसमें वो बीच पर दिखाई दे रही हैं. पर्पल कलर के स्वीमसूट में आलिया की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. आलिया के इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब सात करोड़ 76 लाख लोग फोलो करते हैं. ऐसे में तस्वीर अपलोड होते ही इस पर कुछ ही देर में 10 लाख लाइक्स आ गए और हज़ारों फैंस कमेंट कर तारीफ करने लगे. आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अकेले होने के 2.3 सेकंड के बाद.”

https://www.instagram.com/p/CtLNlBhLaeu/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस क्या कमेंट कर रहे?

आलिया की इस तस्वीर पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है. सतीष पवार नाम के एक इंस्टा यूज़र ने कमेंट कर लिखा, “फीमेल सुपरस्टार की क्यूट तस्वीर.” एक ने लिखा, “यार कितनी सुंदर है ये.” एक ने लिखा कि सेल्फी सबसे अच्छी होती है.

आलिया की पिछली चार फिल्में रही हैं हिट

आलिया भट्ट का फिल्मी करियर इस वक्त शानदार चल रहा है. की पिछली चार फिल्में सुपरहिट रही हैं. पिछला चार फिल्में लगातार उनकी हिट रही हैं. इनमें गंगुबाई कठियावाड़ी, आरआरआर, ओटीटी पर आई डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र शामिल है. वहीं आलिया के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वो हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गल गडोट के साथ नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी.

खास बात ये है कि आलिया भट्ट ने पिछले साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी की है और वो मां भी बन चुकी हैं. उन्होंने पिछले साल ही 6 नवंबर को बेटी राहा का जन्म दिया है. परिवार और काम दोनों को ही आलिया बखूबी संभालती नज़र आती हैं.