Shah Rukh Khan ने Pm Modi से क्यों कहा था- सर, छुट्टी ले लीजिए और एंजॉय करिए

Shah Rukh Khan On PM Narendra Modi: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. उनका नाम सम्मान के साथ लिया जाता है. जब नरेंद्र मोदी साल 2014 में देश के प्रधानमंत्री बने उस दौरान मोदी जी को दिए गए शाहरुख खान के कुछ बयान वायरल हुए थे. लेकिन वक्त के साथ चीजें बदल गईं और शाहरुख खान संग नरेंद्र मोदी की घनिष्टता फैंस को पसंद आई. शाहरुख खान ने एक दफा नरेंद्र मोदी को एक सलाह भी दी थी. प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया उनका ये बयान भी खूब वायरल हुआ था.

दरअसल शाहरुख खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी थी. उन्होंने ट्विटर पर मोदी जी की तारीफ की थी साथ ही उन्हें एक नसीहत भी दे दी थी. नरेंद्र मोदी की तारीफ में बात करते हुए शाहरुख खान ने लिखा था- देश और देशवासियों की सलामती के लिए आपका कदम सराहनीय है. भगवान आपको अपने सभी उद्देश्यों तक पहुंचने के लिए शक्ति दे और अच्छी सेहत दे. एक दिन की छुट्टी ले लीजिए और अपना जन्मदिन मनाइये सर. हैपी बर्थडे. @narendramodi

शाहरुख खान की ये पोस्ट काफी पॉपुलर हुई थी और इसपर फैंस ने काफी रिएक्ट भी किया था. कई मोदी फैंस तो शाहरुख खान से ऑफेंड भी हो गए थे और उन्हें ट्रोल करने लग गए थे. जबकी दूसरी तरफ कुछ फैंस ऐसे थे जिनका दिल, शाहरुख खान के इस ट्वीट ने जीत लिया था. कुछ लोग तो शाहरुख खान के उस बयान को भी दोहराते नजर आए थे जिसमें उन्होंने मोदी के पीएम बनने पर देश छोड़ने की बात कही थी.

https://www.instagram.com/p/BXzbogSgwdF/?utm_source=ig_web_copy_link

नरेंद्र मोदी ने जब पठान को सराहा

बता दें कि पीएम मोदी अब नई संसद का उद्घाटन करेंगे. इसे लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं शाहरुख खान की बात करें तो एक्टर एक बार फिर से अपने पुराने ट्रैक पर वापस आ गए हैं. उनकी फिल्म पठान हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. नरेंद्र मोदी ने भी पठान फिल्म पर रिएक्ट किया था और कश्मीर पर फिल्म की सफलता का जिक्र किया.