Aishwarya Rai के Cannes लुक को देख लोगों को याद आया ऋतिक की फिल्म का ये किरदार, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

नई दिल्ली, 19 मई । Aishwarya Rai Cannes 2023: ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 21 सालों से कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेर रही हैं। 16 मई को शुरू हुए इस फेस्टिवल में सारा अली खान से लेकर ईशा गुप्ता और मृणाल ठाकुर तक कई सितारों ने वॉक किया। 18 मई को मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय ने अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी। ब्लैक और सिल्वर गाउन में एक्ट्रेस का लुक फैंस एकटक देखते ही रह गए और सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का लुक चर्चा का विषय बन गया। कुछ यूजर्स को तो उनका लुक देखकर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ का महत्वपूर्ण किरदार याद आ गया।

ऐश्वर्या के रेड कारपेट लुक को देख नहीं इम्प्रेस हुए फैंस
कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय का रेड कारपेट लुक जहां कुछ लोगों को पसंद आया, तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटे। PS2 एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर सिल्वर हुडी गाउन पहना था, जिस पर एक बड़ा ब्लैक रंग का बो बना हुआ था।

इस लुक को देखने के बाद कुछ यूजर्स को ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कोई मिल गया’ का जादू याद आ गया। एक यूजर ने ट्विटर पर एक्ट्रेस के लुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ऐश्वर्या राय को इस लुक की प्रेरणा किस्से मिली है, वह शख्स मिल गया है”। दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “पहली तस्वीर स्विगी-इंस्टामार्ट से आइसक्रीम डिलीवरी की है और दूसरी तस्वीर ऐश्वर्या राय के कांस का लुक”।

लोगों ने हेयर स्टाइल चेंज करने की दी नसीहत
ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपने हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल होती हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट जरूर किया, लेकिन अपने हेयरस्टाइल में उन्होंने बिल्कुल भी बदलाव नहीं किया। उनके हेयरस्टाइल पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मैम अगर आप रेड कारपेट पर वॉक कर रही हैं, तो मैं आपसे ये विनम्र निवेदन करना चाहती हूं कि आप अपना हेयरस्टाइल चेंज करें, क्योंकि पिछले 1 साल से आपका यही हेयरस्टाइल है।

आप अमीर और खूबसूरत हैं, आप अपने इस हेयरस्टाइल के पीछे अपनी खूबसूरती को क्यों छुपाती हैं”। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय साल 2002 से कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं। कभी उनका फैशन गेम एकदम हाई रहा, तो कभी वह पर्पल लिपस्टिक लगाने और वेट बढ़ने की वजह से ट्रोल भी हुईं।