Kholi की शान में डु प्लेसिस ने कही दिल जीतने वाली बात, बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजों के सिर सजाया जीत का सेहरा

नई दिल्ली, । हैदराबाद पर मिली आठ विकेट से जीत पर बैंगलोर के कप्तान डु प्लेसिस ने विराट कोहली की पारी की सराहना की है। गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि मैच में बल्ले और गेंद से भी बेहतरी प्रदर्शन किया। विराट पर कहा कि वह और कोहली एक दूसरे के पूरक हैं। मैदान के बाहर भी उनके बीच का समीकरण शानदार है।

गौरतलब हो कि हैदराबाद और बैंगलोर के बीच खेले गए आईपीएल के 65वें मैच में SRH को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 186 रन बनाए। हेनरिक क्लासेन ने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। 187 रन के लक्ष्य विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस के आगे छोटा साबित हुआ। दोनों ने पहले विकेट के लिए 172 रन की साझेदारी कर मैच एक तरफा कर दिया। बैंगलोर ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

200 का लक्ष्य भी हो जाता हासिल

मैच जीतने के बाद बैंगलोर के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने कहा, “यह एक बेहतरीन चेज था। यह एक अच्छा विकेट था और 200 का स्कोर भी चेज किया जा सकता था। बहुत ही कम गेंद रुककर आ रही थी या स्पिन हो रही थी तो हमने सकारात्कता के साथ खेला। हम गेंद के साथ भी आज बेहतरीन थे। कोहली और मैं एक दूसरे के पूरक हैं और अलग-अलग क्षेत्रों में गेंद को मारते हैं। मैदान से बाहर भी हमारा समीकरण बेहतरीन है।”

गुजरात टाइटन्स से होगा आखिरी मुकाबला

बता दें कि बैंगलोर ने जीत के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद को जिंदा रखा है। आरसीबी का अगला मुकाबला प्वाइंट्स टेबल टॉपर मौजूद गुजरात टाइटन्स के साथ होगा। 21 मई को होने वाले इस मैच में आरसीबी की जीतना बेहद जरूरी होगा। फिलहाल आरसीबी प्वाइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर है। आरसीबी ने 13 मैच में 7 जीते हैं और 6 में हार का सामना किया। उसके 14 अंक हो गए हैं।