Parineeti Net Worth: इतने करोड़ की मालकिन हैं परिणीति चोपड़ा, जीती हैं एकदम लग्जरी लाइफ

Parineeti Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. परिणीति का नाम युवा नेता राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है. रुमर्ड कपल को कई बार एकसाथ स्पॉट किया गया है. मीडिया में परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई की अटकलें चल रही हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है परिणीति इसी महीने में 13 मई को सगाई करने वाली हैं. साथ ही कपल इसी साल के आखिर में एक ग्रैंड वेडिंग भी प्लान कर रहे हैं. ऐसे में परिणीति की नेटवर्थ और प्रॉपर्टी को लेकर बात करना तो लाजिमी है. 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने ‘इश्कजादे’ फिल्म से अपना बॉलीवुड कपियर शुरू किया था. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. परिणीति अपनी क्यूटनेस और बोल्ड एटिट्यूड के लिए भी खूब पॉपुलर रही हैं. इस फील्ड में एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट के दम पर खूब नाम कमाया है. साथ ही वो फाइनेंसली भी काफी स्ट्रॉन्ग हैं. परिणीति और राघव दोनों ही अपने-अपने करियर में सफल हैं और अपने-अपने क्षेत्र में खूब पैसा कमा रहे हैं. आइए ऐसे में परिणीति की नेटवर्थ पर नजर डालते हैं. 

https://www.instagram.com/p/CZCBTgVDfGc/?utm_source=ig_web_copy_link

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपये बताई गई हैं. ऐसे में साफ है कि एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं. वह खासतौर पर फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करती हैं. एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ फीस चार्ज करती हैं. उनकी एक महीने की इनकम 40 लाख तक है. इतना ही नहीं परिणीति मुंबई में एक लक्ज़री सी-फेसिंग अपार्टमेंट की भी मालकिन है. उनकी प्रॉपर्टी के अलावा लग्जरी कार कलेक्शन भी आपके होश उड़ा देगा. परिणीति के पास ऑडी ए6, जगुआर एक्सजेएल और ऑडी क्यू5, जगुआर एक्सजेएल जैसी चमचमाती शानदार गाड़िया हैं. 

डेटिंग लाइफ की बात करें तो परिणीति और राघव कथित तौर पर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (LSE) में एक साथ पढ़े थे. दोनों को पिछले कुछ समय से साथ देखा जा रहा है. हालांकि, अभी तक रुमर्ड कपल ने अपनी डेटिंग और शादी के सवाल पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. न्यूजनेशन इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.