Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना ने सफेद बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीर से फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

नई दिल्ली, 28 अप्रैल । Suhana KhanBikini Photo:  शाह रुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच सुहाना की एक बिकिनी तस्वीर इंटरनेट का पारा हाई कर रही है।

सुहाना की बिकिनी तस्वीर हुई वायरल

सुहाना खान की वायरल हो रही बिकिनी तस्वीर उनके एक फैन पेज पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो में सुहाना का फेस कैमरे की तरफ न होकर समंदर की तरफ है। वह अपना बैक फ्लॉन्ट करते और समंदर की तरफ देखते हुए दिख रही हैं। इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर पर यूजर्स उन्हें हॉट, बोल्ड, बेस्ट, फायर जैसे कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

द आर्चीज से करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सुहाना के अलावा श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर सहित कई अन्य कलाकार भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सुहाना (वेरोनिका लोज) जबकि खुशी कपूर (बेट्टी कपूर) की भूमिका में नजर आने वाली हैं। सुहाना के अलावा फिल्म में अगस्त्य नंदा भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘द आर्चीज’ को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है।