ज़ी अनमोल सिनेमा पर होने जा रहा है पवन कल्याण और साई धरम तेज की सुपरनैचुरल-कॉमेडी ‘ब्रो’ का प्रीमियर!

मुंबई, 28 सितंबर 2024: हमारी ज़िंदगी पर हमारा कितना नियंत्रण है? यह सवाल अक्सर हमारे मन में आता है। खुद की खोज और मुक्ति के विचार को साकार करते हुए, ज़ी अनमोल सिनेमा बुधवार, 2 अक्टूबर को शाम 7 बजे ब्रो का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर लेकर आ रहा है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता समुथिरकानी द्वारा निर्देशित, ब्रो में चाचा-भतीजे की जोड़ी पवन कल्याण और साई धरम तेज है, जिनके साथ प्रिया प्रकाश वारियर और केतिका शर्मा जैसे बेमिसाल कलाकार हैं।

नैतिकता और नश्वरता की इस शानदार प्रस्तुति के साथ, फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की दिलचस्प जोड़ी है। इसमें पवन कल्याण अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं, जहां कुछ सबसे पसंदीदा गानों में उनका बेहद खास अंदाज़ नजर आया। फिल्म में बढ़िया डुएट गाने हैं, और इसकी दमदार परफॉर्मेंस, हैरतअंगेज दृश्य और जबर्दस्त साउंडट्रैक इसे सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक आकर्षक अनुभव बनाते हैं।

ब्रो के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के मौके पर निर्देशक समुथिरकानी ने कहा, “मैंने जिन 15 फिल्मों का निर्देशन किया है, उनमें से मुझे लगता है कि ब्रो मेरे बेस्ट काम के रूप में सामने आई है। इस फिल्म को बनाने में जो भावनाएं, ऊर्जा और धैर्य लगा, वो बेमिसाल था – इसने वाकई मेरा बेस्ट बाहर लाया। ब्रो में ‘समय’ का चित्रण लुभावना और मनोरंजक दोनों है – हमारा मकसद लोगों को यह सोचने पर मजबूर करना था कि असल में हमारी ज़िंदगी पर हमारा कितना नियंत्रण है? लेकिन इन सबके बावजूद, मैं पवन कल्याण को निर्देशित करने का अवसर पाकर आभारी हूं। सच कहूं तो, मुझे उम्मीद नहीं थी कि उनके आने के बाद सबकुछ इस तरह से ठीक हो जाएगा। उनकी लगन शुरू से ही साफ थी, वे तुरंत सेट पर शामिल हो गए, और हमने उनके सीन्स को सिर्फ 21 दिनों में पूरा कर लिया। धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो गया और अब हम बुधवार, 2 अक्टूबर को शाम 7 बजे ज़ी अनमोल सिनेमा पर इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं। यह एक बेमिसाल सफर रहा है।”

पवन कल्याण ने कहा, “मेरे लिए ब्रो सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह समय की अहमियत बताने वाली एक असरदार कहानी है। समय के देवता एक शक्तिशाली व्यक्ति और विचार है, जिसे मैंने इस फिल्म से पहले तक गंभीरता से नहीं लिया था। मैं इस प्रभावशाली किरदार की भव्यता और विनम्रता दोनों को कैप्चर करना चाहता था। इस रहस्यमयी फिल्म को बनाना एक बेमिसाल सफर रहा है और अब मैं दर्शकों को टीवी स्क्रीन्स पर अपने किरदार की गहराई और उलझनों का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा किरदार कहानी में एक नया आयाम जोड़ेगा। मैं ज़ी अनमोल सिनेमा पर ब्रो का अनुभव करने के लिए रोमांचित हूं। 2 अक्टूबर को हमारे साथ जुड़ें और एक ऐसी कहानी देखें जो हमें समय के मूल्य की याद दिलाती है।”

साई धरम तेज ने ब्रो के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में कहा, “मुझे उस इंसान के साथ काम करने का मौका मिला जिसने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किया। मुझे प्रोजेक्ट पर सहमति देने से पहले स्क्रिप्ट सुनने की भी ज़रूरत नहीं थी। मैंने इसे तुरंत मंजूरी दे दी। मेरे गुरु, सलाहकार और चाचा के साथ काम करना बहुत अच्छा था। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। जैसा कि सभी जानते हैं, मैं कई साल पहले एक दुर्घटना का शिकार हुआ था और इसलिए फिल्म का कॉन्सेप्ट मेरे बहुत करीब है – मैंने भी कुछ इसी तरह की स्थिति का सामना किया था, लेकिन ब्रो में मेरी भागीदारी मेरी ज़िंदगी के लिए इसकी व्यक्तिगत प्रासंगिकता के कारण नहीं थी। यह एक मजेदार, प्रासंगिक और महत्वपूर्ण फिल्म है और सभी को इसे देखना चाहिए। मैं ब्रो के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं, इसे देखना न भूलें!”

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने कहा, “ब्रो ज़ी अनमोल सिनेमा पर प्रीमियर के लिए तैयार है, और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं! मैं वीना का किरदार निभा रही हूं, जो एक साधारण और घरेलू किरदार है। दर्शकों ने पहले जो कुछ भी देखा है, यह उससे एक अलग नज़रिया पेश करती है। पवन कल्याण और साई धरम तेज के साथ स्क्रीन शेयर करना एक बेहतरीन अनुभव रहा है; सेट पर पवन कल्याण की मौजूदगी वाकई शानदार थी। और बेशक, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक के साथ काम करना कमाल का अनुभव रहा – एक बार जब आप ऐसे किसी इंसान के साथ काम करते हैं तो आपको पता चलता है कि वे जो हैं, वो क्यों हैं। मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब दर्शक मेरे काम और इस जादू को महसूस करेंगे।”

फिल्म एक घमंडी युवक की कहानी है, जिसे एक ज़िंदगी बदलने वाली दुर्घटना के बाद, समय के देवता द्वारा अपनी गलतियों को सुधारने और टूटे हुए रिश्तों को संवारने के लिए तीन महीने का समय दिया जाता है। क्या वो इन चुनौतियों से पार पा सकेगा?

जानने के लिए देखिए ब्रो, बुधवार, 2 अक्टूबर को शाम 7 बजे, ज़ी अनमोल सिनेमा पर!