BEWAFA CHAI WALA : लड़की ने धोखा दिया तो स्मोकिंग की लगी लत, शुरु कर दी चाय की दुकान और अब…

BEWAFA CHAI WALA चाय एक ऐसी चीज है जो भारत में सबसे ज्यादा कंज्यूम किया जाता है। भारतीय चाय के इतना शौकीन हैं कि भरी दोपहरी में भी चाय पीने निकल पड़ते हैं। चाय बनाने वाले कई तरह की चाय बना कर बेचते हैं जैसे इलाइची की चाय, कुल्हड़ वाली चाय, मसाला चाय, नींबू चाय, काली चाय। लेकिन क्या आपने कभी बेवफा चाय पी है। जी हां, हम कोई मजाक नहीं कर रहे हैं। ऐसी चाय बेचीं जा रही है और लोग इसे पीने दूर-दूर से आते हैं।

BEWAFA CHAI WALA : ये चाय की कोई किस्म नहीं है बल्कि इसका नाम ही यूनिक रखा गया है। जैसे कई जगह MBA चायवाला, ग्रेजुएट चाय वाली और कई ऐसे नाम हैं। बेवफा चाय वाला नाम से कई शहरों में इसे बेचा जा रहा है। इस बेवफा चाय वाले की खासियत यह है कि यहां प्रेमी जोड़ों के लिए चाय का दाम 15 रुपए है और बेवफा चाय वालों के लिए 10 रूपए।

BEWAFA CHAI WALA : ऐसी ही एक दुकान है बनारस में जहां बेवफा चाय वाला नाम की एक दुकान है। दुकानदार ने ग्राहकों को अपनी लव स्टोरी भी बताई। उन्होंने कहा कि एक लड़की ने उनसे बेवफाई की थ जिसके बाद वे काफी स्मोकिंग करने लगे और इसमें काफी पैसे भी खर्च होने लग गए। वे उसे भूल नहीं पा रहे थे। इसके बाद उन्होंने बेवफा चाय वाला नाम से स्टॉल खोल ली। वे आम लोगों को 15 रुपए में चाय देते हैं और प्यार में धोखा खाने वाले लोगों को 10 रूपए में। अब उनकी दुकान चल निकली है और लोग उनके दुकान आकर चाय का लुत्फ़ लेते हैं और उनकी स्टॉल के साथ फोटो भी खिंचाते हैं।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]