लड़कियों के कपड़े पहनने को लेकर सेट पर Salman Khan ने बनाया था नियम? पलक के बाद शहनाज गिल का आया बयान

Shehnaaz Gill On Palak Tiwari Statement: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक मल्टी स्टारर फिल्म है. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में पलक तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सेट पर सलमान खान ने लड़कियों के कपने पहनने को लेकर नियम बनाया हुआ था. पलक के मुताबिक सेट पर लड़कियों के फुल ड्रेस में होना होता था. डीप नेकलाइल वाले ड्रेस पहनना मना थ. सभी को सिर्फ फुल नेकलाइलन वाली ड्रेस ही पहनने को कहा गया था. पलक तिवारी का ये बयान खूब वायरल हुआ. अब इसपर शहनाज गिल का रिएक्शन सामने आया है.

क्या सेट पर था ऐसा कोई नियम

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शहनाज गिल से पलक तिवारी के इसी बयान को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि क्या सेट पर कोई ऐसा नियम था. इसपर शहनाज ने कहा कि ऐसा कोई रूल नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्होंने तो ट्रेलर लॉन्च पर भी अच्छे सेक्सी कपड़े पहने थे.

बता दें, शहनाज का ये बयान तब सामने आया जब पलक स्टेटमेंट ने हर तरफ खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें, ये दोनों एक्ट्रेस ही इस फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रही है. किसी का भाई किसी की जान शहनाज की भी डेब्यू फिल्म है पलक की भी. जहां एक तरफ शहनाज पंजाबी सिनेमा में काफी पॉपुलर हैं और वो बिग बॉस में भी नजर आई हैं. वहीं पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियो कर चुकी है.

ये सितारे भी हैं फिल्म का हिस्सा

शहनाज गिल और पलक तिवारी के अलावा राघव जुयाल सिद्धार्थ निगम, साउथ सुपरस्टार दग्गुबाती वेंकेटेश और जगपति बाबू भी किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा है. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी इल फिल्म में हैं. वो सलमान खान के अपोजिट दिखने वाली हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है.