बालकोनगर में श्री सर्वेश्वरी समूह का 64वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

बालकोनगर, 24 सितंबर। श्री सर्वेश्वरी समूह का 64वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने कहा कि अवधूत भगवान राम का मार्ग हमें उत्तरोत्तर प्रगति पथ पर अग्रसर रहने की प्रेरणा देता है। उन्होंने परस्पर सहयोग और सद्भावना से पूज्य अघोरेश्वर के मानव एवं राष्ट्र सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में समूह का ध्वज फहराया गया और प्रभात फेरी निकाली गई। युवा सर्वेश्वरी सैनिकों ने नगर के मंदिरों, मस्जिद, गिरजाघरों एवं विभिन्न धार्मिक संस्थाओं में झाडू वितरित किए। सफल योनी पाठ, विचार गोष्ठी एवं भजन-कीर्तन में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भागीदारी की। जरूरतमंदों को आश्रम की ओर से मच्छरदानी प्रदान किए गए।

कार्यक्रम के दौरान उद्योग मंत्री ने कहा कि श्री सर्वेश्वरी समूह की स्थापना जरूरतमंदों की सेवा के लिए हुई है। पूरी दुनिया को एक परिवार के रूप में देखना ही समूह का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि दूसरों के लिए जीने में ही जीवन की सार्थकता है।

मुख्य आकर्षण इस प्रकार रहे:

  • श्री सर्वेश्वरी समूह का 64वां स्थापना दिवस मनाया गया।
  • उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने कहा कि अवधूत भगवान राम का मार्ग हमें उत्तरोत्तर प्रगति पथ पर अग्रसर रहने की प्रेरणा देता है।
  • युवा सर्वेश्वरी सैनिकों ने नगर के मंदिरों, मस्जिद, गिरजाघरों एवं विभिन्न धार्मिक संस्थाओं में झाडू वितरित किए।
  • जरूरतमंदों को आश्रम की ओर से मच्छरदानी प्रदान किए गए।

इस अवसर पर समूह की संरक्षक इंदू शर्मा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, उद्योग मंत्री के निज सहायक नरेंद्र पाटनवार, बालको अधिकारी नीरज सिंह विशिष्ट अतिथियों के तौर पर मौजूद थे। बालकोनगर आश्रम के मंत्री संतोष शांडिल्य ने समूह के 19 सूत्रीय कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। आयोजन में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।