भारतीय खिलाड़ी से मिलने को बेताब Adult फिल्म स्टार, पटना स्टेशन पर चले वीडियो के बाद चर्चा में नाम

नई दिल्ली.बीते दिनों पटना रेलवे स्टेशन पर चले पॉर्न वीडियो के बाद चर्चा में आई अमेरिकी पॉर्न स्टार केंड्रा लस्ट ने भारतीय खिलाड़ी से मिलने की इच्छा जताई है. लस्ट ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर बताया कि वो किस गेंदबाज से मिलना चाहती है. लस्ट उस समय चर्चा में आई, जब उन्होंने पटना रेलवे स्टेशन पर चली अडल्ट फिल्म को लेकर ट्वीट किया. दरअसल बीते दिनों 19 मार्च की सुबह पटना रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर लगी टीवी स्क्रीन पर अडल्ट वीडियो चलने लगा था, जो करीब 3 मिनट तक चलता रहा.

कुछ ही देर में पूरे देश में ये मामला छा गया. इसके बाद लस्ट ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की और #BiharRailwayStation हैशटैग का इस्तेमाल किया. जिसके बाद एक यूजर ने कहा वो वीडियो लस्ट की ही थी, जिस पर इस पॉर्न स्टार ने कहा कि उन्हें भी ऐसा ही लगा.

शमी से मिलना चाहती हैं लस्ट


लस्ट की इस फोटो पर एक यूजर ने पूछा कि वो मोहम्मद शमी से कब मिल रही हैं. जिस पर इस स्टार ने कहा कि मुझे उम्मीद है जल्दी. मैं उनकी फैन हूं. लस्ट मोहम्मद शमी की फैन है. पिछले साल भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शमी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी.

शमी की गेंदबाजी से इंप्रेस


गुजरात टाइटंस की तरफ से आईपीएल का खिताब जीता था. आईपीएल 2022 में गुजरात और लखनऊ सुपर जायंट्स ने डेब्यू किया और दोनों टीमें जब आमने सामने हुई थी तो उस मुकाबले में शमी ने 3 विकेट लिए थे. हर कोई शमी की तारीफ कर रहा था. इसी दौरान लस्ट ने भी उनके प्रदर्शन की तारीफ की थी.