Oscar Awards पर बोले अमिताभ बच्चन, ‘बहुत देर लगी…लेकिन हम कभी किसी से कम नही थे’

Amitabh Bachchan Tweet And Blog: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में भारत की जीत को लेकर बधाई दी है. बिग बी ने ट्वीट करते हुए फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की पूरी टीम को बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी इसका जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है कि लोग भले ही हम कम समझते हों, लेकिन हमने दिखा दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है-‘हम जीत गए…हमने देश और देशवासियों के लिए 2 अवॉर्ड जीते हैं…हम जीत गए… भारत का झंडा गाड़ दिया, विदेश में!

‘हम कभी किसी से कम नहीं थे’

फिल्मी दुनिया में भारत को मिले 2 सबसे बड़े अवॉर्ड को लेकर बिग बी ने अपने ब्लॉग में भी लिखा है. उन्होंने इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि ‘हम जीत गए लेकिव लंबे समय बाद ये पहचान मिली है…आखिर कार हमने कर दिखाया है. ये अवॉर्ड ये बताने के लिए काफी है कि हम किसी से कम नहीं हैं और कभी कम नहीं थे…

ये भी पढ़ें: मां को जिंदा जलाने को कोशिशसड़कों पर बेचा पनीर, मुसीबतों भरी रही ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा की लाइफ

आपको बता दें एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटु-नाटु ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किया है. वहीं भारत की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने बेस्ट शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है. इस सफलता पर पूरा देश गर्व कर रहा है.