Durg News : दुकान के बाहर सामान रखने वाले दुकानदारों और ठेला वालों को निगम ने दी अंतिम चेतावनी

दुर्ग ,24 फरवरी  नगर पालिक निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकार के मोर शहर मोर जिम्मेदारी के निर्देश पर बाजार विभाग,अतिक्रमण विभाग व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उतई चौक के करीब फल ठेले वाले,गन्ना रस सहित अन्य खोमचे सड़क किनारे गौरव पथ के आस पास व्यवसाय करने वाले दुकानदारो को अधिकारियों ने चेताया कि अव्यवस्थाओं के कारण नागरिको को आगवमन में बेहद तकलीफ होती है जिससे यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है।

अधिकारियों ने दुकान के बाहर सामान रखने वालों को समझाइस देते हुए सामान दुकान के भीतर करवाया और फल ठेले सहित अन्य ठेले वाले दुकानदारो को अंतिम चेतवानी दी है। दोबारा सड़क या दुकान के बाहर सामान सजाकर रखने पर सामान जब्त करने  के साथ ही जुर्माना भी वसूला जायेगा। कार्रवाई के दौरान जावेद अली, दुर्गेश गुप्ता, थानसिंह यादव, शशिकान्त यादव सहित टीम के अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़े :-मंत्री सुरेंद्र यादव ने अग्निवीरों के लिए किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

मोर शहर मोर जिम्मेदारी अभियान के लिए जिला प्रशासन एवं नगर पालिक निगम साथ मिलकर वेलफेयर के कार्य को और बेहतर स्वरूप देने की तैयारी की है। नगर निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकार ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि चौक चौराहों सहित बाजार क्षेत्रों में प्रतिदिन निगरानी रखें। शहर के मुख्य मार्ग मुख्य बाजार पर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने निगम  द्वारा सड़क किनारे सड़क से कबाड़ वाहन, चौक चौराहो से ठेले खोमचे को व्यवस्थित करने की कार्रवाही करने को कहा गया। सड़क किनारे लोग चाय ठेला, फल ठेला,सब्जी पसरा,खोमचा आदि लगाकर कारोबार कर रहे हैं। इसकी वजह से आवागमन में लोगो को दिक्कत हो रही है साथ ही साथ यातायात भी बाधित हो रहा है।