Store Room में MBA छात्रा ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात

भोपाल, 15 जनवरी। अशोका गार्डन इलाके में एक बीस वर्षीय युवती ने घर की छत पर बने स्‍टोर रूम में फांसी लगा ली। वह एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसका मोबाइल भी नीचे कमरे में रखा मिला है। पोस्‍टमार्टम के बाद युवती का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

READ MORE : Makar Sankranti के साथ ही मलमास समाप्त, जानिए कब से शुूरू होंगे मांगलिक कार्य…

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक इंद्रप्रस्थ कालोनी में रहने वाली 20 वर्षीय ऐश्वर्या जैन एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। इस साल उसका आखिरी सेमेस्‍टर था। उसके पिता एक मसाले की फैक्ट्री में काम करते हैं। ऐश्वर्या घर की छत पर बने बाथरूम में रोजाना की तरह नहाने का बोलकर छत पर गई थी। जहां एक स्टोर रूम में उसने फांसी लगा ली, जब स्वजनों उसे तलाश करते छत पर पहुंचे, तब उनको उसके फांसी लगाने का पता चला। एएसआइ सुंदर लाल सरयाम ने बताया कि ऐश्वर्या का मोबाइल नीचे के कमरे में मिल गया है। स्वजनों ने उसके फांसी लगाने पर सिर्फ इतनी जानकारी दी है कि आर्थिक हालात ऐसे नहीं थे कि उसे आगे पढाया जा सके, इसलिए उसकी पढ़ाई को बीच में रोक दिया था। उसके बाद से वह मानसिक तनाव से गुजर रही थी।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने खुदकुशी के कारण जानने के लिए सुसाइड नोट की तलाश की। इसके लिए पुलिस ने युवती के पढ़ाई करने के कमरे से लेकर पूरा घर खंगाल डाला, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। घटना के बाद से उसके स्वजन सदमे में हैं, इसलिए पुलिस फिलहाल उनके बयान नहीं ले पाई है। पुलिस को पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।