जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच जमकर गोलियां चलीं,20 से अधिक राउंड फायरिंग से आसपास के इलाके में दहशत 

बरेली। in two groups three dead in Bareilly यूपी के बरेली में बुधवार देर शाम जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच जमकर गोलियां चलीं। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। करीब 20 से अधिक राउंड फायरिंग से आसपास के इलाके में दहशत मच गई। गाेली लगने से पीड़ित पक्ष के दो लोगों की मौत हुई है जबकि पूर्व प्रधान पक्ष से एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर SSP समेत कई थानाें की पुलिस मौके पर पहुंचे।

फरीदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की यह घटना बताई जा रही है। ग्राम पंचायत कटका रमन के पास कुडरी के खेतों में सरदार परमजीत सिंह के झाले पर बुधवार देर शाम पूर्व प्रधान सुरेशपाल सिंह तोमर अपने साथ करीब 20 लोगों के साथ पहुंचा और जमीनी विवाद में कहासुनी के मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें परमजीत पक्ष से देवेंद्र और प्रवेंद्र नाम के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पूर्व प्रधान सुरेश पाल तोमर पक्ष से एक व्यक्ति की गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई।

Read more:  मुख्यमंत्री श्री बघेल 12 जनवरी को रायपुर में विवेकानंद स्मारक भवन के संरक्षण कार्य का करेंगे शुभारंभ

घटना की सूचना के बाद बरेली पुलिस के आला अधिकारियों सहित कई थानों का बल मौके पर पहुंचा। मिली जानकारी के अनुसार दो वर्ष पहले भी यहां देशी रायफल से गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है, साथ ही घटना में हिस्ट्रीशीटर का नाम भी चर्चा में है। गैंगवार से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई है, जहां करीब आधा घंटे तक फायरिंग चलती रही, गोविंदपुर गांव तीन थानों फरीदपुर, भमोरा और दातागंज थाने का बॉर्डर लगता है।

Read more: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देशवासियों के जख्मों पर मरहम -कांग्रेस

भमोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगा पार जमीन को लेकर पूर्व प्रधान सुरेश पाल सिंह तोमर और दूसरे पक्ष से परमजीत सिंह के बीच कई वर्षों से जमीनी विवाद चला आ रहा था। आज दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मामूली कहासुनी के बाद मामला तूल पकड़ गया। जानकारी के मुताबिक रायपुर हंस गांव से सुरेश पाल सिंह तोमर प्रधान रह चुके हैं, उनके बेटे भी रायपुर हंस से ही प्रधान रह चुके हैं जबकि उनकी पत्नी गोविंदपुर गांव से प्रधान रह चुकी हैं। तीन पूर्व प्रधान और दूसरे पक्ष परमजीत सिंह के बीच ये गैंगवार हुआ है।