देखिए Video : अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, BJP पर लगा आरोप

लखनऊ: अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है.  आरोप है कि बीती रात कुछ अज्ञात लोग  कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और तोड़फोड़ में की. जिसके बाद वहां से सभी लोग फरार हो गए. घटना की सूचना पार्टी कार्यकर्ताओं को लगाने के कांग्रेस  कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध करने लगा. इस बीच पुलिस को भी इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर  उन्हें शांत कराने की कोशिश की.

घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. वहीं  मौके पर पहुंचे सीओ सिटी मयंक द्विवेदी ने ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. लेकिन गाड़ियों में तोड़फोड़ को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी रोष में हैं.

बीजेपी के कार्यकर्ताओं  पर लगा आरोप!

गाड़ियों में तोड़फोड़ का आरोप बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर लगा है. कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने शराब के नशे में उत्पात किया है. कांग्रेस के कार्यकर्ता इससे डरने वाले नहीं हैं. हालांकि बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों का खंडन किया है.