कांकेर : दुष्कर्म के बाद पीड़िता को ब्लेकमेल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

कांकेर, 06 मई । दुष्कर्म के आरोपित को पखांजुर पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेशकर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जिले के थाना पखांजूर में पीडिता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि तीन माह पूर्व आरोपित गौतम विश्वास पिता सुकुमार विश्वास निवासी पीव्ही 07 छोटेकापसी के द्वारा पीड़िता को शराब पिलाकर जबरदस्ती बलात्कार किया।

इसके बाद पीड़िता को ब्लेकमेल कर पूर्व में किये घटना को पीड़िता के पति को बता दूगां बोलकर खेत में बुलाकर दो बार शारीरिक संबंध बनाकर शोषण किया।

पीड़िता अपने साथ हो रहे शारीरिक शोषण से परेशान होकर हिम्मत करके अपने पति को घटना के संबंध में बताने पर पति के द्वारा रिपोर्ट करने बोलने पर पीड़िता थाना आकर लिखित में रिपोर्ट दर्ज करायी। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना पखांजुर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपित गौतम विश्वास के विरुद्ध कार्रवाई उपरांत आज सोमवार को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। आरोपित की पतासाजी करने में निरीक्षक लक्ष्मण केवट, उपनिरीक्षक, रामचन्द्र साहू, तरूण कुमार माइती, प्रआर. उमित्रा मण्डावी, आर. महेश दरों का योगदान रहा।