CG NEWS : SP सदानंद कुमार हुए लहूलुहान, आदिवासियों की भीड़ ने किया हमला, SP ने कहा…

नाराणयपुर, 02 जनवरी । आज नारायणपुर में धर्मांतरण को लेकर दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद के बीच जमकर पत्थरबाजी और लाठी-डंडे चले इस दौरान नारायणपुर एसपी सदानंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक सदानंद कुमार के सर पर चोट आई है जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। सदानंद कुमार के सर पर टांके भी लगाए गए हैं। फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है इधर हालात को देखते हुए आईजी सुंदर राज पी मौके के लिए रवाना हो गए हैं ।

उन्होंने बातचीत में बताया कि फिलहाल हालात सामान्य हैं और स्थिति को काबू में कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि वह खुद मौके के लिए रवाना हो रहे हैं। अभी विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

बता दें कि, नारायणपुर के बखरूपारा में धर्मांतरण के खिलाफ बड़ी संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग एकत्रित हुए. आदिवासी समुदाय का आरोप है कि, ईसाई समुदाय ने आदिवासियों के साथ मारपीट की है. हाथ में डंडे लेकर और माथे पर तिलक लगाकर नारेबाजी की है. भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. इसी दौरान गुस्साई भीड़ ने एसपी और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. जिसमें एसपी के सिर पर चोट आई है.