CGMSC के अध्यक्ष ने किया छायाचित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ

अम्बिकापुर ,19 दिसम्बर  छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कारपोरेशन के अध्यक्ष व लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम ने सोमवार को जनपद मुख्यालय लुण्ड्रा में राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों पर आधारित जनसंपर्क विभाग की छायाचित्र प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया। उन्होंने प्रदर्शनी को राज्य शासन की योजनाओं को दूर-दराज के ग्रामीणों तक पहुंचाने का अच्छा माध्यम बताया।

डॉ. राम ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में विगत 4 वर्षों में प्रदेश में चहुंमुखी विकास के लिए उल्लेखनीय कार्य हुआ है। समाज के हर वर्ग को लाभ मिला है। सरकार निरन्तर विकास कार्य के साथ ही सांस्कृतिक धरोहर के संरक्षण व संवर्धन का कार्य कर रही है।

ज्ञातव्य है कि राज्य शासन के 4 वर्षों की उपलब्धियों पर आधारित सूचना शिविर सह छायाचित्र प्रदर्शनी जनसम्पर्क विभाग की ओर से जनपद मुख्यालयों में लगाया जा रहा है। प्रदर्शनी में सभी विभागों की योजनाओं और उपलब्धियों पर आधारित पुस्तिकाओं, पंपलेट, ब्रोशर का भी वितरण किया जा रहा है। जनपद अध्यक्ष गंगा प्रसाद, उपाध्यक्ष त्रिलोकी सिंह, एसडीएम रामसिंह ठाकुर, जनपद सीईओ एसएन तिवारी सहित अन्य जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर योजनाओं से अवगत हुए