पत्नी ने पति पर प्रेमी से कराया जानलेवा हमला, बचने पर अधिक दवा देकर मार डाला

कानपुर,10 दिसम्बर। कलयुगी पत्नी ने पति पर पहले जानलेवा हमला प्रेमी से कराया तो वह इलाज के दौरान बच गया। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो दूसरे प्रेमी से केमिकलयुक्त दवाएं ली और उन दवाओं को देकर पति को मार डाला। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने घटना का खुलासा करते हुए शुक्रवार को बताया कि 27 नवम्बर को कल्यानपुर के शिवली रोड निवासी ऋषभ पर चकरपुर गांव में जनलेवा हमला हुआ था। वह वहां पर अपने साथी मनीष के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वापसी में हमले की वारदात हो गई, जिसके बाद उन्हें स्वरूप नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। एक दिसम्बर को हालत में सुधार हो जाने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन तीन दिसम्बर को अचानक उनकी तबियत बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें हैलट में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

बताया कि मामले की जांच के दौरान सचेंडी पुलिस को चौकाने वाले तथ्य दिखाई दिये। जिस जगह पर उनके ऊपर हमला हुआ था, वहां पर दो मोबाइल नम्बर सक्रिय मिले। ये नम्बर नर्वल निवासी राजकपूर गुप्ता और सतेंद्र के थे। जब इन नम्बरों की काल हिस्ट्री निकाली गई तो राजकपूर के नम्बर पर ऋषभ की पत्नी सपना द्वारा काफी बातचीत की गयी थी। जिसके बाद पुलिस ने राजकपूर और सतेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद घटना का खुलासा हो गया।

राजकपूर ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि ऋषभ की पत्नी से उसके प्रेम सम्बंध थे। उन लोगों ने ही ऋषभ पर हमला किया था लेकिन वह बच गया तो सपना ने उसे दवाओं में केमिकल की ओवरडोज दे दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ये पूरा खेल सम्पत्ति हथियाने के लिए किया गया था।

डीसीपी ने बताया कि ऋषभ की पत्नी सपना के राजकूपर के अलावा कल्यानपुर के आशा मेडिकल स्टोर संचालक सुरेन्द्र यादव से भी अवैध सम्बन्ध थे। उसने ही अपने पहले प्रेमी राजकपूर और उसके साथी से पति पर हमला कराया था। जब वह बच गया तो दूसरे प्रेमी सुरेन्द्र की मदद से उसे दवाओं के नाम पर केमिकल का ओवर डोज दे दिया जिससे ऋषभ के लंग्स खराब हो गए और उसकी मौत हो गयी। व्हाट्सअप चैटिंग और सर्विलांस की मदद से इसका खुलासा हुआ है। फिलहाल सपना समेत सभी को गिरफ्तर कर लिया गया है, उन्हें जेल भेजा जाएगा।