सड़क हादसे में मामा और भांजे की मौत

कानपुर, 10 नवम्बर। बिल्हौर थाना क्षेत्र में भांजे को दवा दिलाकर वापस आ रहे मामा की बाइक पिकअप से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार मामा और भांजे घायल हो गये और सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

नानामऊ के मजरा गोहलियापुरवा गांव निवासी मथुरा प्रसाद गौतम ने बताया कि 16 वर्षीय बेटा रवि बुधवार को कन्नौज के सौरिख क्षेत्र के सराय कायम निवासी आठ वर्षीय अपने भांजे ऋषि को दवा कराने बाइक से बिल्हौर ले गया था। दवा कराने के बाद वह भांजे के साथ लौट रहा था, तभी महिगवां मोड़ के पास सामने से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सड़क पर सिर के बल गिर पड़े और दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जानकारी देते हुए एंबुलेंस से दोनों को सीएचसी अस्पताल ले गई, जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक चला रहा रवि हेलमेट नहीं लगाये था। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।