एसयूवी से काली फिल्म हटाने को कहना कांस्टेबल को पड़ा भारी, व्यक्ति ने गुस्से में की पिटाई

इंदौर में 31 साल के व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल की कथित तौर पर पिटाई कर दी। कांस्टेबल ने शख्स को गाड़ी के शीशे पर लगे रंगीन फिल्म को हटाने के लिए कहा था। इसकी जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम को घटित घटना के बाद जब उसने देखा कि अन्य पुलिसकर्मी उसके पास आ रहे हैं तो उसने अपने ही सिर पर पत्थर से वार किया। 

भवरकुआं पुलिस थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने कहा कि एक चौक पर वाहन जांच अभियान के दौरान, यातायात पुलिस की टीम ने एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) को रोका, जिसकी विंडस्क्रीन और खिड़की के शीशों पर काली फिल्म लगी हुई थी, जोकि प्रतिबंधित है। उन्होंने बताया कि ग्वालियर के मोरार निवासी एसयूवी मालिक से रंगीन फिल्म को हटाने और नियमों का उल्लंघन करने की वजह से जुर्माना जमा करने को कहा गया।

अधिकारी ने कहा कि एसयूवी मालिक हिंसक हो गया और उसने कथित तौर पर एक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि जब उस व्यक्ति ने अन्य पुलिसकर्मियों को अपनी ओर आते देखा, तो सड़क पर पड़े पत्थर से अपने सिर पर वार किया। चौरसिया ने कहा कि उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ पुलिस कर्मचारियों को धमकाने, पिटाई करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।