KANPUR NEWS : शौचालय में पाया गया तीन दिन से गायब बच्चे का शव

कानपुर,15 अक्टूबर। बादशाहीनाका थाना क्षेत्र में स्थित एक शौचालय में तीन दिन से गायब बच्चे का शव पाया गया। परिवार के लोग शव मिलते ही हंगामा शुरू कर दिये। सूचना पर पहुंची पुलिस किसी तरह मामले को शांत कराने में जुटी है। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के बादशाहीनाका ऐरिया में सब्जीमण्डी निवासी भीम सोनकर का 5 वर्षीय बेटा विराट सोनकर तीन दिन पहले घर से अचानक लापता हो गया। परिवार के लोग काफी खोजबीन करने के बाद थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज करके ठंडे बस्ते में डाल दिया। हालांकि परिवार के लोग उसकी तलाश में लगे हुए थे। शुक्रवार देर शाम उसका घर के पास स्थित एक शौचालय में उसका शव पाया। बच्चे का शव मिलते ही परिजन हंगामा करने लगे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बादशाहीनाका प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराने लगे। पुलिस घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र करने के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है।

प्रभारी निरीक्षक बादशाहीनाका ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का मुकदमा थाने में पंजीकृत किया गया है। शुक्रवार देर शाम उसका शव शौचालम में पाया गया है। मौके पर फील्ड युनिट एवं फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। उसकी हत्या की गई यह जांच पूरी होने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।