जंगीपाड़ा मामले में पुलिस का दावा : शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर हुई नाबालिका की हत्या

हुगली, 10 अक्टूबर। जंगीपाड़ा मामले को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि नाबालिका का एक लड़के से प्रेम संबंध था। दशमी की शाम को वह अपने प्रेमी से मिलने गई थी। जहां उसके प्रेमी के तीन और दोस्त मौजूद थे। अपने दोस्तों की मौजूदगी में प्रेमी ने नाबालिका से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। गुस्साई नाबालिका ने अपने प्रेमी को साफ इनकार कर दिया। प्रेमी और उसके दोस्तों ने नाबालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान नाबालिका और चारों आरोपितों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई। इसके बाद प्रेमी ने नाबालिका को तालाब में धक्का दे दिया। वह तैरना नहीं जानती थी इस कारण उसकी डूबने से मृत्यु हो गई।

हुगली के जंगीपाड़ा के श्रीहट्ट इलाके में नाबालिग की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत को लेकर पुलिस यही दावा कर रही है। पुलिस ने मामले में सोमवार तड़के हुगली के हरिपाल के खजुरिया इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में तीन नाबालिग हैं। यह जानकारी उनसे पूछताछ के बाद सामने आई है।हुगली ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमनदीप ने बताया कि नाबालिका को तालाब में धकेलने के बाद आरोपितों ने उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की। सभी आरोपित अपनी साइकिल लेकर इलाके से फरार हो गये। पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में बलात्कार के सबूत नहीं मिले हैं।.

नाबालिका की हत्या के चार आरोपितों की गिरफ्तारी की खबर सुनकर मृत नाबालिका की मां ने कहा कि अपराधियों को कठोर सजा होनी चाहिए, वे रिश्तेदार हों या कोई भी। हम यही चाहते हैं।पुलिस ने यह भी बताया कि घटना के वक्त चारों नशे में थे। इनके खिलाफ हत्या, अपहरण और पॉक्सो की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। नाबालिका का पिछले पांच अक्टूबर की रात से लापता थी। शुक्रवार को जंगीपाड़ा थाना में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी। नाबालिका के परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उस समय शिकायत दर्ज करने में लापरवाही बरती। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लापरवाही के आरोप साबित होने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अमनदीप ने यह भी कहा कि लड़की की साइकिल अभी तक नहीं मिली है।