BREAKING:भाजपा की नेत्री अपने ही घर में किराए पर रहने वाले सिपाही के साथ लापता 

भदोही: भदोही में भाजपा की एक नेत्री, जो चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी हैं, अपने ही घर में किराए पर रहने वाले सिपाही के साथ लापता हो गई हैं। नेत्री के दो बच्चे हैं एक 20 साल की बेटी और एक 7 साल का बेटा, जिसे उन्होंने अपने साथ ले लिया है। उनके पति, जो भाजपा के नेता हैं, का आरोप है कि उनकी पत्नी सिपाही के साथ भागी हैं और उन्होंने घर से ढाई करोड़ के जेवर और चार लाख रुपये नगद भी चुराए हैं। पति ने बताया कि उनकी पत्नी 45 साल की हैं और सिपाही 30 साल का है, और दोनों का कोई मेल नहीं है। 

पति ने पुलिस में तहरीर दी है कि लगभग एक साल पहले सिपाही विनय तिवारी उनके घर किराए पर रहने आया था। इसी दौरान, सिपाही ने उनकी पत्नी को ब्लैकमेल कर फंसा लिया और उनकी कुछ गलत तस्वीरें खींच लीं। जब पति को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने सिपाही को घर से निकाल दिया। 

सिपाही ने घर से निकालने के बाद पति से रंजिश रखी और 28 अगस्त को उनकी पत्नी को बहका लिया। इस दौरान, पत्नी ने घर से लगभग दो करोड़ का जेवर और चार लाख रुपये नगद लेकर भाग गई। पति ने सिपाही पर आरोप लगाया कि वह पैसे के लिए उनकी पत्नी को लेकर गया है और उन्हें हत्या करने की भी आशंका है। 

पति का कहना है कि इस मामले में कुछ स्थानीय लोग भी शामिल हैं। सिपाही जब किराए पर था, तब कई बार गलत काम करते पकड़ा गया था, जिसकी शिकायत थाने में भी की गई थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।