Koffee With Karan 7: करण जौहर की इस हरकत से नाराज हैं सारा, अपना शो चलाने के चक्कर में कर दी बड़ी गड़बड़!

Koffee With Karan Season 7 Update: सारा ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने में बहुत मेहनत कर रही हैं और क्योंकि इससे पब्लिक का फोकस उनके काम से शिफ्ट होकर उनकी प्राइवेट लाइफ पर आ जाएगा।

करण जौहर होस्टेड चैट शो Koffee With Karan season 7 कई वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस शो के चलते उनसे काफी नाराज हो गई हैं। असल में शो के 7वें सीजन को प्रमोट करते हुए करण जौहर ने यह कह दिया था कि उनके इस चैट शो ने बहुत ही बॉलीवुड लव स्टोरीज को सामने लाया है जिनमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी भी शामिल है। बात यहीं से बिगड़ गई।

करण जौहर से खुश नहीं हैं सारा अली खान
अब सारा अली खान का उनके इस बयान पर रिएक्शन आया है और ऐसा लगता है कि वह करण जौहर से बहुत ज्यादा नाराज हैं। बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि करण जौहर के पब्लिक में सारा अली खान की लव लाइफ के बारे में बात किए जाने से ‘केदारनाथ’ फेम एक्ट्रेस खुश नहीं हैं। 

एक्टिंग पर फोकस करे पब्लिक, लव लाइफ पर नहीं
जानकारी के मुताबिक सारा अली खान चाहती हैं कि पब्लिक अभी उनकी एक्टिंग और उनके करियर पर फोकस करे ना कि उनकी निजी जिंदगी पर। रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने में बहुत मेहनत कर रही हैं और क्योंकि इससे पब्लिक का फोकस उनके काम से शिफ्ट होकर उनकी पर्सनल लाइफ पर आ सकता है।

करण का सारा की पर्सनल लाइफ के बारे में बोलना गलत
ऐसा नहीं है कि सारा अली खान ने कभी करण जौहर से इस बारे में बात नहीं की है या फिर वह बहुत अपसेट हैं लेकिन वह बहुत ही डेडिकेटेड एक्ट्रेस हैं जो अभी पूरी तरह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। वह अपनी निजी जिंदगी की चीजें जब चाहें और जिस तरह से चाहें ऑडियंस के सामने रिवील करना चाहती हैं।