CG BREAKING : CMHO कार्यालय के स्टोर रूम में लगी भीषण आग, जलकर राख हुई लाखों की दवाइयां

गरियाबंद। जिला स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय से सटे विभाग के स्टोर रूम में कल देर रात भीषण आग लग जाने से अफरा तफरी माहोल बन गया। बताया जा रहा है कि स्टोर रूम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया मगर तब तक स्टोर रूम में रखा सामान पूरी तरह जल गया। इस आग से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के अनुसार 10 लाख से अधिक का सामान जलकर राख हो गया.

स्टोर रूम में दवाइयों के अलावा कई तरह के मेडिकल उपकरण और कोरोना काल के दौरान सेनीटाइजर ऑक्सीजन सिलेंडर भी यहां मौजूद थे जो आग की चपेट में आकर पूरी तरह से जल गए। हालांकि स्टोर रूम में आग कैसे लगी इस बात का खुलासा नही हो पाया है।

सुबह सुबह टहलने निकलने वालों ने जब कार्यालय से लगे स्टोर रुम में लगी आग को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना उन्होंने तत्काल थाना एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दिया जिसके चलते यह सभी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के लिए उच्च अधिकारियों को सूचना इसकीसूचना दी।

जिला मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि आगजनी की खबर मिलते ही विभागीय अमला मौके पर पहुंचा और फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने की कोशिश की गईं। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है मगर स्टोर रूम में रखे बहुत सी दवाइयां व आवश्यक उपकरणों का स्टोर रूम का कोई भी चीज सलामत नहीं है।