BREAKING : स्विमिंग पूल किया गया सील, इस वजह से लिया गया फैसला

रायपुर। राजधानी के जी.ई. रोड स्थित अंतर्राष्ट्रीय स्विमिंग पूल को पुलिस ने सील कर दिया है। यहां पर स्विमिंग का प्रशिक्षण दिया जाता है लेकिन पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद यहां कार्रवाई करते हुए इसे सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि यहां प्रशिक्षण देने वाले चार प्रशिक्षक हैं उनमें से किसी ने महिलाओं को लेकर अभद्रता की बात सामने आई थी जिसके बाद परिजनों से इसकी शिकायत करवाई थी।

इस मामले के बाद वहाँ काफी हंगामा हुआ था। हंगामा इतना बढ़ा कि सरस्वती नगर थाना पुलिस और नगर निगम जोन कमिश्नर भी वहां पहुंचे जिसके बाद पूल को 3 दिनों के लोए सील कर दिया गया।

क्या है मामला?

दरअसल इंटरनेशनल स्वीमिंग पूल के कुछ पुरुष ट्रेनर ने वहां प्रशिक्षण लेने वाली किशोरी के न आने पर उसके भाई से उसके बारे में काफी अभद्र तरह से पूछा। इसके बाद किशोरी के भाई ने अपने माता-पिता को फोन पर ये बात बताई। इसकी जानकारी मिलते ही किशोरी के परिजन स्वीमिंग पूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। थोड़ी देर में सरस्वती नगर पुलिस और जोन क्रमांक-सात के कमिश्नर भी वहां पहुंच गए।

अभद्रता की जानकारी मिलने पर इन्होंने वहां से सभी को बाहर निकालकर स्वीमिंग पूल को सील कर दिया। बता दें, ये पूल नगर निगम द्वारा निर्मित है और इसे ठेके पर दिया गया है। यहां 100 महिलाएं और बच्चियों के लिए सिर्फ 1 ही महिला ट्रेनर है जिसके बाद इस मामले में भी जोन कमिश्नर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए व्यवस्था सुधारने के आदेश दिए हैं। पुलिस चारों प्रशिक्षकों को हिरासत में लेकर थाने चली गई है और उनसे इस बारे में पूछताछ की जा रही है।