जवान दिखने के लिए पॉटी तक खाने को तैयार हैं किम कर्दाशियां, लोग बोले- ये दिमागी मरीज है

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kim Kardashian की बोल्ड तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। किम सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। किम यूं तो बेहद फिट और टोन्ड फिजीक मेनटेन करती हैं लेकिन 4 बच्चों की मां बन चुकीं किम कर्दाशियां ने कहा है कि वह यंग दिखने के लिए पॉटी तक खाने को तैयार हैं।

यंग दिखने के लिए पॉटी तक खाने को तैयार
द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक किम ने कहा, ‘अगर आप मुझसे कहें कि मैं हमेशा जवान दिखूंगी लेकिन इसके लिए मुझे रोज पॉटी खानी पड़ेगी। तो शायद मैं खा भी लूंगी।’ किम का ये बयान सुनने के बाद उनके कई फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिट और यंग दिखने के लिए काफी डेस्परेट रहने वाली किम कर्दाशियां 41 साल की हैं और 4 बार मां बन चुकी हैं।

ट्रोल बोले- ये तो दिमागी मरीज है
अब किम के इस बयान के बाद सोशल मीडिया लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने किम को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘मुझे उसका ये बयान सुनकर ऐसा क्यों लग रहा है कि वह पहले ही ऐसा कर चुकी है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ये तो दिमागी मरीज है।’ एक शख्स ने कमेंट किया- छी। उसने ऐसा क्यों बोला?

4 बच्चों की मां हैं 41 वर्षीय किम कर्दाशियां
बता दें कि किम की 7 साल पहले केन से शादी हुई थी लेकिन फिर साल 2021 में उन्होंने तलाक की अर्जी डाल दी। हालांकि कस्टडी बैटल अभी तक जारी है लेकिन मार्च 2022 में उन्हें लीगली सिंगल डिक्लेयर कर दिया गया। वर्तमान में वह कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। अप्रैल में उन्होंने White House Correspondent’s Dinner में अपना रेड कार्पेट डेब्यू किया था।