IIFA 2022 में सितारों का मेला, नोरा फतेही से लेकर सारा अली खान तक, ग्रीन कार्पेट पर ऐसा था सेलेब्स का लुक

IIFA Awards में शुक्रवार की रात सेलेब्रिटीज का मेला लगा रहा। सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे तक और जैकलीन फर्नांडिस से लेकर सारा अली खान तक, बॉलीवुड सितारों का लुक सभी मेहमानों का अटेंशन लेता रहा। लारा दत्ता, नेहा कक्कड़, फरदीन खान, राहुल देव, सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी तमाम एक्ट्रेसेज ने ग्रीन कार्पेट पर जलवा दिखाया। सेलेब्स की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

नोरा फतेही ने पहना ब्लू शिमरी गाउन
सलमान खान ब्लू कलर के फॉर्मल आउटफिट में ब्लैक वेलवेट ब्लेजर के साथ ग्रीन कार्पेट पर पहुंचे तो वहीं नोरा फतेही ने थाई-हाई स्लिट ब्लू शिमरी गाउन पहन रखा था। म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान भी ब्लू सूट पहनकर इस इवेंट में पहुंचे। दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ ने पिंक सूट पहनकर आईफा अवॉर्ड्स के दूसरे दिन इवेंट में एंट्री मारी।

अनन्या और जिनेलिया ने दिखाया जलवा
अनन्या पांडे इस इवेंट में स्काय ब्लू गाउन पहनकर नजर आईं और सारा अली खान ने स्ट्रापलेस ब्लैक रफल्ड गाउन पहना हुआ था। रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जिनेलिया डिसूजा एक साथ इस इवेंट में पहुंचे तो वहीं राहुल देव अपनी गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे के साथ इस इवेंट में शरीक होने पहुंचे। लारा दत्ता ने शिमरी सिल्वर गाउन में ये इवेंट अटेंड किया और गौहर खान व्हाइट लहंगे में ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं।

जैकलीन-उर्वशी का बोल्ड अंदाज वायरल
नेहा कक्कड़ स्ट्रैपलेस रेड गाउन में नजर आईं और जैकलीन फर्नांडिस ने स्लीवलेस सिल्वर गाउन पहना हुआ था। आश्रम सीजन 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे बॉबी देओल भी आईफा अवॉर्ड्स का हिस्सा बने। वह ब्लैक कलर के बंदगले में दिखाई पड़े। उर्वशी रौतेला जो हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल से लौटी हैं, वह भी आईफा में ग्रीन कार्पेट पर नजर आईं। उन्होंने रेड गाउन पहन रखा था। शाहिद कपूर इस इवेंट में ग्रे सूट में दिखे।