उर्फी जावेद ने बोरी का बना दिया बोल्ड ड्रेस, वीडियो देखकर यूजर्स बोले- टार्जन बन गई हो

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी मजेदार फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब तक आपने उर्फी को कई अजीब और अतरंगी लुक्स में देखा होगा, लेकिन इस बार तो उर्फी ने सबसे अलग अवतार ट्राई किया जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, इस बार उर्फी ने बोरी का ड्रेस बना दिया है। वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी ने पर्पल टॉप और शॉर्ट पहना है। इसके बाद उन्हें बोरी दी जाती है और वह उस बोरी से क्रॉफ टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बना देती हैं। कोई सोच भी नहीं सकता कि बोरी की इतनी बोल्ड ड्रेस बन सकती है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘बोरी या फिर ड्रेस? क्या…ये ड्रेस 10 मिनिट में बोरी से बनाया गया है।’ उर्फी के इस वीडियो में फैंस कमेंट कर रहे हैं कि क्या ऐसा कुछ है जिसका आप ड्रेस नहीं बना सकतीं। कोई कह रहा कि आप बेस्ट फैशन डिजाइनर हैं। वहीं कुछ कमेंट कर रहे कि आप तो टार्जन लग रहे हो।

उर्फी ने किया हेटर्स का सामना

उर्फी को कई बार उनके आउटफिट्स को लेकर ट्रोल किया जाता है। जब भी पब्लिक प्लेस में उन्हें स्पॉट किया जाता है तो उनके आउटफिट्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर उनको मरने के बारे में गलत कमेंट्स के बारे में बताया। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लोगों के मैसेज के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसमें लोग उनके मरने की दुआ तक कर रहे हैं। एक ने तो लिखा था, तू चली जाएगी तो अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़ें – Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहने टूटे कांच के कपड़े, कहा- लोग कहते हैं मैं अजीब और क्रेजी हूं, लेकिन…

उर्फी ने बताया कि ऐसे कमेंट्स उन्हें कुछ दिन में आए हैं। लोग दुआ कर रहे हैं कि वह भी मर जाएं। उन्होंने कहा, हम ऐसी बुरी दुनिया में रहते हैं, लेकिन मैं आपसे ये कहना चाहूंगी कि आपको बहुत ज्यादा प्रार्थना करनी होगी क्योंकि मैं इतनी आसानी से नहीं मरने वाली।