Singer KK Death : सिंगर केके के निधन से इमरान हाशमी सदमे में, कहा- ऐसी आवाज और टैलेंट कभी नहीं देखा

सिंगर केके के निधन से इस वक्त सभी सदमे में हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। केके बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर्स में से एक थे। उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई एक्टर्स के लिए गाने गाए हैं और उनके गानों को हमेशा फैंस से बेहद प्यार मिला है। केके के निधन के बाद म्यूजिक से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सभी पोस्ट करके यही कह रहे हैं कि केके हम सभी को जल्दी छोड़कर चले गए।

एक्टर इमरान हाशमी ने भी केके के निधन पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बता दे कि केके ने इमरान के लिए कई गाने गाए हैं। केके ने लिखा, ऐसी आवाज और टैलेंट जैसे किसी में नहीं। ऐसे भगवान और बनाते ही नहीं। केके के साथ उनके गाए हुए गानों में परफॉर्म करना काफी स्पेशल होता है। आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे केके और अपने गानों के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा रहोगे।

बता दें कि इमरान ने केके के हिट गाने सोनिये, तू ही मेरी शब है, बीते लम्हें, दिल नशीं, दिल इबादत, जरा सा में परफॉर्म किए हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

केके के बारे में बता दें कि वह कोलकाता में परफॉर्म करने गए थे। वह कोलकाता में 2 दिन के टूर के लिए गए थे। वहां उन्हें विवेकानंद कॉलेज द्वारा ऑर्गेनाइज किए गए नजरुल मंच में परफॉर्म किया। परफॉर्म करने के बाद बुधवार को केके को नई दिल्ली वापस आना था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह वहां से वापस ही नहीं आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने केके की मौत को लेकर ‘असामान्य मौत’ का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि गायक के चहते और सिर में चोट के निशान मिले हैं।